BikanerExclusive

यूनाइटेड इन्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पत्रकारों की अनूठी पहल

0
(0)

बीकानेर। यूनाइटेड इन्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पत्रकारों की अनूठी पहल। दशहरे के अवसर पर जिला प्रशासन के सहयोग से निकाली अनोखी झांकी। जिसमे राम और रावण के पात्र को अभिनीत करते हुए बीकानेर की जनता को दिया अनोखा संदेश की हमें अच्छाई और बुराई, ऊंच नीच हिंदू मुस्लिम सभी भेदभावों को मिटाकर कोरोना और डेंगू जैसी महामारी के खिलाफ साथ मिलकर जंग लड़नी है और अपने बीकानेर को, अपने देश को इन महामारियों से मुक्त करना है।

यूनाइटेड इन्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमेंद्र जी दाधीच और प्रदेश अध्यक्ष मधुप जी वशिष्ठ के निर्देशानुसार प्रदेश उपाध्यक्ष अजय त्यागी के नेतृत्व में इस झांकी को शहर के विभिन्न बाजारों से निकाला गया। रावण के भेष में बीकानेर जिला अध्यक्ष के कुमार आहूजा ने आम जन से अपने आस पास साफ सफाई रखने, मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए खुद की ओर अपने परिजनों की रक्षा करने की अपील की।

दशहरे के अवसर पर इस झांकी को बीकानेर की महापौर सुशीला कंवर राजपुरोहित ने अपने निवास से प्रातः 11:30 पर रवाना किया जिसके बाद सारे शहर में घूमकर मास्क और सेनेटाइजर बांटते हुए, सभी को संदेश देती ये झांकी शाम 6:30 बजे जूनागढ़ किले पर समाप्त की गई।

यूनाइटेड इन्डियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पत्रकारों की इस अनूठी पहल से बीकानेर की जनता अवश्य जागरूक होगी और बीकानेर में कोरोना की तीसरी लहर को आने से रोकने के प्रयासों में मील का पत्थर साबित होगी।

इस अवसर पर समाज सेवी कासिम भाई द्वारा मास्क और सेनेटाइजर दिए गए जिसके लिए UIJA के कार्यकर्ता इनके आभारी हैं। समाज सेवी मनोज मोदी द्वारा पूरे रास्ते झांकी का सहयोग किया हम उनका भी आभार व्यक्त करते हैं। राम के पात्र को निभाने वाले राघव मोदी पुत्र दिलीप कुमार मोदी का भी विशेष आभार रहा हमारे सहयोगी राम स्वरूप गहलोत, फारुख भुट्टा, भोजराज, गंगासिंह, केशव खत्री, विवेक आहूजा, वीरेंद्र अभानी एवम सभी अन्य साथियों और सहयोगियों का दिल से आभार।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply