IMG 20211016 WA0049 1

इस अधिकारी ने कहा बीकानेर को मानती हूं अपना दूसरा मायका

0
(0)

– कारोबारियों ने दी भावपूर्ण बधाई

बीकानेर । बीकानेर को अपना दूसरा मायका मानती हूँ यही जानकर यहां के अपने लोगों की पूरी ईमानदारी और निष्ठा से सेवा की है जो मेरा कर्तव्य भी था और दायित्व भी । यह बात वसंत विहार में आज शाम एसपी प्रीति चंद्रा ने कही। वे बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल , जिला उद्योग संघ, अग्रवाल चेतना क्लब द्वारा रखे उनके अभिनंदन एवं भावपूर्ण विदाई समारोह को संबोधित कर रही थीं। अपने भावपूर्ण उदबोधन में एसपी प्रीति चंद्रा ने कहा कि ईमानदारी के साथ काम करने वाले कभी कभी किन्हीं चालों का शिकार हो जाते हैं किंतु ईमानदार व्यक्ति वही है जो हर परिस्थिति में अपने दायित्व का निर्वाह पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ जारी रखे । उन्होंने कहा कि मैंने भूमाफियों पर नकेल कसने की कोशिश की जिसका दुष्परिणाम भी सामने आया। शहर के बड़े बड़े व्यापारी और प्रतिष्ठित गणमान्य लोगों द्वारा दिये गए इस सम्मान और अभिनंदन को कभी नहीं भूलूंगी ।

इस अवसर पर संरक्षक परिषद के अध्य्क्ष अनंतवीर जैन, जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष डीपी पचीसिया, अग्रवाल चेतना क्लब के सुशील बंसल, बीकानेर अनाज कमेटी के अध्यक्ष जयकिशन अग्रवाल और अनिरुद्ध चौधरी ने एसपी प्रीति चंद्रा द्वारा किए गए कार्यों की प्रसंशा की । सभी वक्ताओं ने कहा कि एसपी ने काफी हद तक अपराध को नियंत्रित किया और उनके आने से पूर्व हुए बहुत से अपराधों का भी खुलासा किया । आमजन में विश्वास और अपराधियों में ख़ौफ़ पैदा करने के स्लोगन को आपने वास्तविक रूप दिया । सभी ने उम्मीद जताई कि वे उच्च अधिकारी बनकर अवश्य ही बीकानेर में फिर अपनी सेवाएं देंगी ।

इस अवसर पर बीकाजी ग्रुप की डायरेक्टर श्वेता अग्रवाल के नेतृत्व में डॉक्टर रिद्धिमा, प्रीति कटारिया, रिद्धि अग्रवाल , नमिता अग्रवाल, कनुप्रिया मूंधड़ा और पुष्पलता झा ने पुलिस अधीक्षक प्रीति चन्द्रा का शाॅल ओढ़ाकर कर सम्मान किया । राउंड टेबल के सदस्यों ने अभिनंदन पत्र भेंट किया। रमेश अग्रवाल ने स्मृति चिन्ह भेंट कर अभिनंदन किया । नरेश अग्रवाल ने अभिनंदन पत्र वाचन कर सभी को भावविभोर कर दिया ।

कार्यक्रम का संचालब रविन्द्र हर्ष ने किया । इस अवसर पर चम्पक मल सुराणा विनोद गोयल, सुभाष मित्तल, जिनेन्द्र जैन, महेश कोठारी, बीकानेर के पूर्व प्रधान सिहाग, पेमासर सरपंच तोलाराम, कमल बोथरा आदि सैकड़ों गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे । धन्यवाद ज्ञापित करते हुए वीरेंद्र किराडू ने कहा कि छोटी सी अवधि में दी गयी सूचना पर इतने सारे लोगों का विदाई समारोह में पधारना निश्चित रूप से एसपी प्रीति चन्द्रा के प्रति लोगों का प्यार और सम्मान है । सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित करने के साथ ही कार्यक्रम का समापन हुआ ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply