TID-Logo

रीट 2021 परीक्षा के चलते व्यापारियों के लिए आई राहत भरी खबर

0
(0)

बीकानेर । सरकारी आदेशों के अनुसार रीट परीक्षा होने के कारण 26 सितंबर को नेट सेवा बंद रखी जाएगी। इससे जन सामान्य में इंटरनेट द्वारा प्राप्त होने वाली सेवाओं जैसे ऑनलाइन ऑर्डर्स की डिलीवरी, सोशल मीडिया आदि पूरे दिन प्रभावित रहेंगे जिसके कारण जन सामान्य में असुविधा रहने की पूर्ण संभावना है ।

इंटरनेट बंद होने के कारण व्यापारी भाइयों और बीकानेर वासियों को आ रही समस्याओं को मध्य नजर रखते हुए माय लोकल अड्डा एप के निखिल सेठ ने बताया की इस समस्या से निपटने के लिए माय लोकल अड्डा ने एक अहम कदम उठाया है जिससे बीकानेर वासी और लोकल दुकानदार दोनों के दैनिक कार्य में आ रहे अवरोध को कम किया जा सकेगा ।

उन्होंने ये बताया की माय लोकल अड्डा प्लेटफॉर्म पर चल रहे 10% cashback offer में रुकावट न आये इसलिए नेट बंद होने की स्तिथि में 723-2000-723 नंबर पर फोन करके अपना ऑर्डर प्लेस कर सकते है । इस नंबर पर ऑर्डर प्लेस होने पर सभी ग्राहकों के घर उनका ऑर्डर किया गया सामान आसानी से पहुंच जायेगा।

इसी के साथ निखिल ने बताया की बीकानेर की आम जनता माय लोकल अड्डा प्लेटफॉर्म की “पिक एंड ड्रॉप” सर्विस का उपयोग करके अपना निजी सामान भी एक जगह से दूसरी जगह इस नंबर (723-2000-723) पर कॉल करके भिजवा या मंगवा सकती है ।

माय लोकल अड्डा एप को download करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे – https://play.google.com/store/apps/details?id=com.mylocaladda.shopper

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply