TID-Logo

पिछले 8 महीनों से दोबारा नहीं बनाई पुरानी जेल रोड की सड़क

0
(0)

राजीव गांधी मार्ग भ्रमण पथ के सामने पिछले 2 सालों से पूरी सड़क उखड़ी पड़ी है

बीकानेर । वंदे मातरम टीम “जन समस्या समीति प्रकोष्ठ” की बैठक आज वंदे मातरम भवन प्रथम मंजिल पर रखी गई जिसकी अध्यक्षता टीम के संस्थापक विजय कोचर द्वारा की गई। सात सदस्य समिति ने शहर की सड़कों के संबंध में विचार प्रकट किए समिति के सदस्यों ने बताया कि शहर के बहुत सारे इलाकों में सड़कें क्षत-विक्षत अवस्था में हैं इनको मरम्मत और पुनर्निर्माण की सख्त जरूरत है।

टीम ने पूरे बीकानेर में सर्वे किया जिसमें 40 स्थान मोहल्ला गलियों और अन्य स्थानों पर और करीब 22 कॉलोनी क्षेत्रों में सड़के टूटी हुई नजर आई। जेल रोड चौखूंटी पुलिया से फड़बाजार, इंदिरा कॉलोनी, आरसीपी कॉलोनी, लालगढ़ बस स्टैंड के पास वाला एरिया , रामपुरा मुक्ता प्रसाद पूगल रोड, गोगा गेट, छबीली घाटी, गोपेश्वर बस्ती, शीतला गेट से करमीसर क्षेत्र नई सड़क राजीव गांधी मार्ग रानी बाजार क्षेत्र बलभ गार्डन शिवबाड़ी शिव वैली पवन पुरी शास्त्री नगर औद्योगिक क्षेत्र रानी बाजार रामदेव कॉलोनी आदि क्षेत्रों में जन समस्या प्रकोष्ठ समिति टीम ने देखा कि सड़कों की हालत जगह जगह खराब है।

जन समस्या समिति प्रकोष्ठ के प्रमुख मुकेश जोशी के साथ ललित पारीक आनंद गौड़, अशोक सुथार, चंद्र प्रकाश करणानी, किशोर बांठिया व श्यामसुंदर भोजक ने शहर के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों का निरीक्षण किया। समिति की रिपोर्ट के आधार पर ज्ञापन बनाकर जिला कलेक्टर आयुक्त नगर निगम व मेयर नगर निगम को प्रस्तुत किया जाएगा।

मंच के संस्थापक विजय कोचर ने घोषणा कि सड़कों के सुधार के लिए शीघ्र कदम नहीं उठाए जाने पर सड़कों पर रास्ता जाम करके प्रशासन को जगाया जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply