BikanerEducationExclusive

कल्ला जी इतने बडे अनुष्ठान समारोह के प्रसाद स्वरूप हमें नियुक्ति दे दो

5
(1)

महादेव मंदिर में चयनित बेरोजगार शिक्षकों ने ऊर्जा मंत्री डाॅ कल्ला से लगाई गुहार

– सकारात्मक आश्वासन से चयनितों में जगी आस

बीकानेर । स्थानीय रंगोलाई महादेव मंदिर में मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के तीन दिवसीय कार्यक्रम समापन के अवसर पर 1999 के चयनित शिक्षकों ने विमल महाराज, पंकज आचार्य और इन्द्र जोशी के नेतृत्त्व में बीकानेर हैतु अपने बेहतरीन प्रयास करने वाले केबिनेट मंत्री बुलाकी दास कल्ला से मुलाकात की। फिर अपनी समस्या निवारण को लेकर आग्रह किया। संघ के शिष्ट मंण्डल ने इतने बडे अनुष्ठान के समापन समारोह के प्रसाद स्वरूप उन्हें न्याय एवं अपनी नियुक्ति की मांग रखी। इस पर कल्ला ने सकारात्मक जवाब देते हुए बताया कि मैं पूरे प्रकरण से अवगत हूँ और अपने श्रेष्ठत्तम प्रयास से आपको न्याय दिलाने के लिए कर रहा हूँ और करता रहुँगा जब तक आपको न्याय ना मिल जाए।
डाॅ कल्ला ने इसके लिए सायंकाल शान्त माहौल में पुनः प्रकरण पर बातचीत के लिए समय प्रदान करते हुए कहा कि एक बार पुनः आपके प्रकरण पर चर्चा करना चाहूँगा। इसके बाद सायंकाल पुनः वार्ता सकारात्मक माहौल में हुई। जहां डाॅ कल्ला ने कहां कि बीकानेर की जनता वो चाहे पूर्व से हो या पश्चिम से…उनकी तकलीफ मेरी व्यक्तिगत तकलीफ है..और आपकी पीड़ा समझता हूँ तथा मेरी तरफ से पूरे प्रयास चालु है। ईमानदारी से आपके कार्य को उसके उचित मुकाम पर पहुँचा कर आपको न्याय दिलाने का पूर्ण शत प्रतिशत प्रयास करूंगा। प्रेस विज्ञप्ति में चयनित बेरोजगार शिक्षक पंकज आचार्य ने बताया कि मंत्री कल्ला के सहानुभूति पूर्ण सहयोग व सकारात्मक अश्वासन से एक बार पुनः चयनितों के दिल में अपनी नियुक्ति की आस जगी है।
शिष्टमण्डल में इन्द्र जोशी, पंकज आचार्य, साया परिहार, जिजिविषा जोशी, आनन्द हर्ष, घनश्याम गहलोत, जितेन्द्र श्रीमाळी, नरेन्द्र खत्री, धुड़ाराम, मनोज पुरोहित, दिनेश आचार्य, ज्पोति मित्र आचार्य आदि शामिल थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply