BikanerEntertainmentIndia

यह कौन दबंग कह रहा है ‘गुड्डू शुक्ला है इंट्रोडक्शन हमारा’, एक कह रहा है ‘ मैं गैंगस्टर विक्रमसिंह’

0
(0)

बीकानेर। गुड्डू शुक्ला है इंट्रोडक्शन हमारा। यह संवाद है बाॅलीवुड एक्टर एंग्री यंग मैन करननाथ का। गणेष वेंकटराम गैंगस्टर विक्रमसिंह का रोल अदा कर रहे हैं। ये कलाकार है फिल्म गन्स ऑफ बनारस के। जो 28 फरवरी को देषभर में रिलीज हो चुकी हैं।
हम इस फिल्म के प्रमोषन के लिए बीकानेर में आए हैं। सोमवार से बीकानेर में लग रही है। जैसा फिल्म का नाम वैसे ही फिल्म गढ़ी गई हैं। फिल्म में भारी एक्शन और धमाके के साथ एक खूबसूरत प्रेम कहानी भी पिरोई गई हैं जो दर्षकों के दिल को छू लेगी। यह जानकारी फिल्म एक्टर करननाथ व गणेष वेंकटराम ने रविवार को यहां होटल वसंत विहार में पत्रकारों को दी। एक्टर करननाथ ने कहा कि फिल्म का कंटेट बहुत ही बढ़िया है। करन नाथ ने बताया फिल्म में एक्टिंग करना बड़ा ही कठिन काम साबित हो रहा था क्योंकि फिल्म पूरी तरीके से उत्तर प्रदेश की बोली, भाषा, रहन सहन संस्कृति पर आधारित फिल्म है। वहीं ब्राजील मूल की बाॅलीवुड अदाकारा नतालिया कौर ने फिल्म करते समय आने वाली कठिनाइयों के बारे में बताया कि मेरे लिए सबसे बड़ी चुनौती हिंदी सीखने की रही थी। मेरी मातृभाषा पुर्तगाली है, जबकि मैं एक पंजाबी लड़की बनी हूं, इसलिए मुझे बनारस में रहकर लैंग्वेज सीखना पड़ा और लोगों के साथ बातचीत करनी पड़ी। बता दें कि 28 फरवरी 2020 को रिलीज ‘गन्स ऑफ बनारस‘ एक एक्शन फिल्म है। शेखर सूरी द्वारा निर्देशित और दशाका सिनेमा कंपनी के बैनर तले अशोक मुंशी और शाइना नाथ तलदार द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित इस फिल्म को दशका फिल्म्स और एजे मीडिया द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में करण नाथ, नथालिया कौर, अभिमन्यु शेखर सिंह, गणेश वेंकटरमन, जरीना वहाब, शिल्पा शिरोडकर, अभिमन्यु सिंह, मोहन अगाशे, तेज सप्रुजैसे कलाकार हैं। दो घंटे 12 मिनट की इस फिल्म को शेखर सूरी ने निर्देशित किया है।
याद आया अदाकार विनोद खन्ना का काम
फिल्म में वह करण के पिता का रोल में करण ने विनोद खन्ना के साथ किए काम को लेकर कहा कि मेरे लिए बहुत सम्मान की बात है कि मैंने उनके साथ काम किया। मेरे लिए यह खूबसूरत और इमोशनल एक्सपीरिएंस है। मैं भगवान के प्रति शुक्रगुजार हूं। मैं इस फिल्म में उनके बेटे का रोल निभा रहा हूं। मेरे लिए उनके साथ काम करना एक सपना पूरा होने जैसा है। अब वह हमारे बीच नहीं हैं तो मैं उन्हें काफी मिस कर रहा हूं। अक्सर उनके साथ की गई बातों को याद करता हूं। उन्होंने मुझे जिंदगी के बारे में काफी कुछ सिखाया है। मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और हमेशा रहूंगा।
करननाथ की दस साल बाद वापसी
फिल्म ये दिल आशिकाना के बाद एक्टर करन नाथ 10 साल के बाद बड़े पर्दे पर ऐसी धुंआधार वापसी कर चुके हैं कि हर जगह सिर्फ गुड्डू शुक्ला के दबंग अंदाज की तारीफ हो रही हैं। तो वही साउथ स्टार गणेश वेंकटरमन की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है जिसमें ये एक ऐसे विलेन बने हैं जिसे परदे पर देखकर हर किसी का खून खौल जाएगा। यह फिल्म धनुष की तमिल नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म पोलावरम की हिंदी रीमेक है। डायरेक्टर शेखर सूरी भी अपने डायरेक्शन का जलवा दिखाने में सक्षम रहे हैं। पत्रकार वार्ता में नोखा की फर्म दुर्गा सिल्वर वक्र्स के डायरेक्टर रवि प्रकाश सोनी, जैसलमेर रोड स्थित धारणीया आॅटोज के डायरेक्टर अशोक धारणिया भी मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply