TID-Logo

बीकानेर शहर की करीब 80 हजार की आबादी को यह होगा बड़ा फायदा, जलदाय मंत्री डाॅ कल्ला ने दिए निर्देश, It will be a big benefit to the population of Bikaner city of 80 thousand, Water Minister Dr. Kalla gave instructionsIt will be a big benefit to the population of Bikaner city of 80 thousand, Water Minister Dr. Kalla gave instructions

0
(0)

पीएचईडी ने जारी की प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति

जयपुर/बीकानेर। जलदाय मंत्री डॉ. बी. डी. कल्ला की पहल और प्रयासों से बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के शहरी क्षेत्र में पुरानी एवं खराब हो चुकी पानी की पाइपलाइनों को बदलने के लिए 92 लाख 21 हजार रुपये की राशि मंजूर की गई है। डॉ. कल्ला के निर्देश पर इस कार्य के लिए जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग की ओर से प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी कर दी गई है।

जलदाय मंत्री डॉ. कल्ला ने बताया कि इस कार्य से बीकानेर शहरी क्षेत्र में मुक्ताप्रसाद नगर, नत्थूसर बास, नयाशहर, करमीसर, सुजानदेसर, श्रीरामसर, गंगाशहर और भीनाशहर और आसपास के क्षेत्र के करीब 80 हजार लोगों को पर्याप्त प्रेशर के साथ अधिक मात्रा में स्वच्छ पेयजल आपूर्ति की सुविधा मिलेगी।

जलदाय मंत्री ने बताया कि प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी होने के बाद बीकानेर में विभाग के अतिरिक्त मुख्य अभियंता को इस सम्बंध में अग्रिम कार्यवाही शीघ्रता से पूर्ण करते हुए कार्य को आरम्भ करने के निर्देश दिए गए है ताकि इन क्षेत्रों के लोगों को जल्द से जल्द इसका फायदा मिल सके।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply