BikanerBusinessExclusive

पेट्रोल डीजल को लेकर संभागीय आयुक्त के हवाले से आई यह खबर

0
(0)

बीकानेर, 3 जनवरी। संभाग में परिवहन और आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति को लेकर बुधवार को संभागीय आयुक्त उर्मिला राजोरिया की अध्यक्षता में समन्वय बैठक का आयोजन किया गया। संभागीय आयुक्त कार्यालय सभागार में आयोजित की गई इस बैठक में संभागीय आयुक्त राजोरिया ने कहा कि जिले में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस ( एलपीजी) का पर्याप्त स्टॉक है ऑयल कंपनी और गैस कंपनियों के प्रतिनिधि व्यवस्थाएं सुचारू रखने में प्रशासन का पूरा सहयोग करें ताकि आमजन को किसी भी परेशानी का सामना न करना पड़े। इससे पूर्व बैठक में डीएसओ प्रथम सुभाष कुमार ने बताया कि जिले में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस ( एलपीजी) का पर्याप्त स्टॉक है और आपूर्ति नियमित रूप से की जा रही है। 

*हिट एंड रन के नए कानून की दी जानकारी, भ्रांतियों को दूर किया*

बैठक में रेंज आईजी ओमप्रकाश, जिला कलक्टर भगवती प्रसाद, एसपी तेजस्विनी गौतम और आरटीओ राजेश शर्मा ने परिवहन व्यवस्था को लेकर हिट एंड रन के नए कानून की विस्तृत जानकारी देने के साथ ही कानून को लेकर फैली भ्रांतियों को दूर किया। संभागीय आयुक्त ने नए कानून के प्रति किसी भी प्रकार की भ्रांति न फैलाने की अपील की। वहीं ट्रांसपोर्टर्स यूनियन प्रतिनिधियों ने बताया कि ड्राइवर्स को नए कानून को लेकर जो भी आशंकाएं थी, उन्हे दूर कर दिया गया है। 

बैठक में बीकानेर रेंज आईजी ओमप्रकाश, जिला कलेक्टर भगवती प्रसाद, एसपी तेजस्विनी गौतम, आरटीओ राजेश शर्मा, डीएसओ प्रथम सुभाष कुमार, डीएसओ द्वितीय भागुराम महला, समेत ऑयल कंपनियों और गैस कंपनियों के प्रतिनिधि, ट्रांसपोर्ट यूनियन व ड्राइवर यूनियन के पदाधिकारी उपस्थित रहे।  
—–

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply