TID-Logo

ज्वैलरी शोरूम मामला : पुष्करणा समाज का आज शाम तक का अल्टीमेटम

5
(2)

बीकानेर। नया शहर थाने के आगे शनिवार को उमड़ी भीड़ को देख साफ जाहिर हो रहा था कि ज्वैलरी शोरूम मामला जबरदस्त तूल पकड़ चुका है। यहां तक की पुष्करणा समाज में आक्रोश की लहर फैल चुकी है और प्रशासन को अल्टीमेटम भी दे चुके हैं।

शहर में संभवत यह ऐसा पहला मामला होगा जिसमें एक ज्वैलरी के शोरूम संचालक ने अपने ही यहां काम करने वाले पर आरोप लगाते हुए उसके साथ अमानवीय व्यवहार किया बल्कि उसके परिजनों से भी अभद्रता से पेश आए। इस मामले को लेकर शहर में काफी रोष है। समाज के लोगों में आक्रोश है। इसी आक्रोश के तहत शनिवार को लोगों ने संबंधित थाने पर पहुंचकर अपना रोष जाहिर किया।

शहर के जाने माने सोने चांदी के व्यापारी श्रीकिशन ज्वैलर्स के मालिक अनिल झूमर सोनी, बच्चू सोनी पर आरोप है कि उन्होंने अपने ही शोरुम पर काम करने वाले युवक गोपीकिशन पुरोहित पर पहले चोरी का आरोप लगाया बाद में उसके साथ हिटलर की तरह यातनाएं दी। इतना ही बेरहमों ने युवक के साथ साथ उसके तीनों बेटों को भी जानवरो की तरह पीटा। इस के बाद गोपीकिशन पुरोहित लापता हो गया है जिससे उसके परिवारजन बहुत परेशान हैं।

उधर, इस सनसनीखेज वाकये की जानकारी से पुष्करणा समाज में आक्रोश की प्रचंड लहर है और शनिवार को समाज जनों ने नयाशहर थाने का घेराव किया और जमकर नारेबाजी की। पुष्करणा समाज के ये तेवर देख प्रशासन और पुलिस दोनों सकते में आ गये हैं। हालात ये हो गये कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को धरनार्थियों के बीच आकर वार्ता करनी पड़ी जिसमें पुष्करणा समाज के गुस्साए युवकों ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए अल्टीमेटम दे दिया कि अगर रविवार शाम 4 बजे तक गोपीकिशन पुरोहित वापस नहीं मिला तो ईंट से ईंट बजा दी जाएगी ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply