Screenshot 20220723 154933 WhatsApp

ठहरने, भोजन सहित प्रत्येक व्यवस्था को रीट परीक्षार्थियों ने सराहा

0
(0)

बीकानेर, 23 जुलाई। राजस्थान अध्यापक पात्रता परीक्षा (रीट) के लिए बाहर से आने वाले परीक्षार्थियों के लिए जिला प्रशासन द्वारा प्रभावी व्यवस्थाएं की गई। रेलवे स्टेशन के मुख्य और पिछले प्रवेश द्वार के पास एवं रोडवेज बस स्टैण्ड पर शामियाना लगाकर परीक्षार्थियों के ठहरने का बंदोबस्त किया गया। तीनों स्थानों पर परीक्षार्थियों के लिए निःशुल्क भोजन, गद्दे, कूलर, पेयजल व्यवस्था के साथ सुरक्षा के लिए पुलिस की तैनाती की गई। इन स्थानों पर हैल्पडेस्क स्थापित किए गए हैं, जिनके माध्यम से परीक्षार्थियों की समस्याओं के त्वरित समाधान के प्रयास किए गए।

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने शुक्रवार देर रात इन स्थानों का निरीक्षण करते हुए सभी व्यवस्थाएं देखी। वहीं एचसीएम रीपा के अतिरिक्त निदेशक अरुण प्रकाश शर्मा ने शनिवार को इन अस्थाई ठहराव स्थलों का सतत निरीक्षण किया और आवश्यक फीडबैक लिया। उन्होंने भोजन की गुणवत्ता को भी परखा।

*परीक्षार्थियों ने भी व्यवस्थाओं को सराहा*
जिला प्रशासन द्वारा की गई व्यवस्थाओं को बाहर से आने वाले सभी परीक्षार्थियों ने सराहा और मुख्यमंत्री, राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन का आभार जताया। हिसार से परीक्षा देने आए भूपेन्द्र सिंह और श्रीगंगानगर के सुरेश कुमार सहित चूरू, लूणकरनसर, सूरतगढ़ सहित विभिन्न क्षेत्रों से आए परीक्षार्थियों ने भोजन को गुणवत्तायुक्त बताया और सभी व्यवस्थाओं की सराहना की।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply