Screenshot 20220715 220635 WhatsApp

टाटा मोटर्स का बीकानेर में ‘पॉवर ऑफ 6’ एक्सपो 18 से

0
(0)

बीकानेर। भारत में वाणिज्यिक वाहनों की सबसे बड़ी निर्माता कंपनी बीकानेर में 18 और 19 जुलाई को ‘पॉवर ऑफ 6’ एक्सपो आयोजित कर रही है। इस दो-दिवसीय आयोजन का लक्ष्य टाटा मोटर्स के ग्राहकों के बीच इसके मोबिलिटी समाधानों के बारे में जागरूकता बढ़ाना है। इस एक्सपो में टाटा मोटर्स के एमएचआईसीवी (मीडियम, हैवी और इंटरमीडिएट कमर्शियल व्हीकल्स) की व्यापक रेंज और ग्राहक-केन्द्रित मूल्य-वद्र्धित सेवा की पेशकशों को प्रदर्शित किया जाएगा। प्रदर्शित होने वाली सेवाओं में सम्पूर्ण सेवा प्रोग्राम के अंतर्गत आने वाले वार्षिक मेंटेनेंस अनुबंध, फ्लीट प्रबंधन समाधान, अपटाइम गारंटी, ईंधन दक्षता प्रबंधन प्रोग्राम सम्मिलित हैं।

‘पॉवर ऑफ 6’ एक्सपो में कंपनी के अत्‍याधुनिक कनेक्‍टेड व्हीकल प्लैटफोर्म फ्लीट एज और फ्लीट दक्षता में सुधार की इसकी अद्भुत क्षमताओं के साथ-साथ फ्लीट ओनर्स की लाभ की संभावना को भी प्रदर्शित किया जाएगा। अपनी तरह के पहले ‘पॉवर ऑफ 6’ एक्सपो से हमारे पारितंत्र के हितधारकों को हमारी नई-नई पेशकशों को समझने और उनका अनुभव करने का अवसर मिलेगा।

जानकारी के अनुसार टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहनों की रेंज 76 वर्षों से अधिक समय से राष्ट्र-निर्माण में योगदान कर रही है। निर्माण और माल परिवहन सेगमेंट में निर्विवाद लीडर होने के नाते कंपनी 2 लाख से अधिक बीएस6 एमएचआईसीवी ट्रकें निकाल चुकी है। यह रेंज पूर्ण निर्मित बॉडी आप्शंस में उपलब्ध है। डीजल और सीएनजी पावरट्रेन्स में उपलब्ध टाटा मोटर्स की आईसीवी रेंज अपनी बनावट, दक्षता और प्रयोगों की विविधता के लिए विख्यात है। इस रेंज को तेजी से बढ़ते ई-कॉमर्स सेगमेंट की विशिष्ट ज़रूरतों की सेवा करने और ग्राहकों के लाभ कमाने की संभावना बढ़ाने में मदद के ख्याल से डिजाइन किया गया है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply