IMG 20220630 WA0009

स्टार्क फिटनेस सेन्टर की वर्षगांठ पर स्पेशल छूट का ऑफर

0
(0)

– ट्रेनिंग ले रहे स्टूडेंट्स ने बताए अनुभव कहा सेंटर वजन कम करने व फिट रहने में मिली मदद

बीकानेर। समय के इस बदलते दौर में हर व्यक्ति की जीवन शैली में काफी बदलाव आ चुका है और यह बदलाव उनके लिए काफी हानिकारक साबित होने लगा है। आज के समय में लोगों को पौष्टिक खाना खाने की जगह हानिकारक चीजें खाने की आदत लग चुकी है। जिस वजह से लोगों में मोटापा बढ़ने लगा है और उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा है। इन परेशानियों को देखते हुए लोग अपने स्वास्थ्य के प्रति काफी जागरूक हो गए हैं और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए जिम व फिटनेस सेन्टर की ओर लोगों की रूचि बढ़ी है। ऐसे में कम कीमत में लोगों को बेहतर सेवाएं देने के उद्देश्य से सिल्वर स्क्वायर में संचालित स्टार्क फिटनेस सेन्टर अपनी चौथी वर्षगांठ पर स्पेशल ऑफर देने जा रहा है। सेन्टर के संचालक उज्जवल नागल ने बताया कि एक से पांच जुलाई तक फिटनेस सेन्टर पर आने वाले नए ग्राहकों को एक मुश्त शुल्क में 40 प्रतिशत तक की रियायत दी जा रही है। यही नहीं वरिष्ठ जनों के लिये जिम में फ्री की व्यवस्थाएं रहेगी।

उन्होंने बताया कि चार साल के इस सफर में बीकानेरवासियों का अपार स्नेह मिला। जिसके बल पर फिटनेस सेन्टर की दूसरी शाखा जवाहर नगर में भी शुरू करनी पड़ी। इन दोनों ही शाखाओं में योग्य ट्रेनर्स द्वारा टिप्स दिए जा रहे है। इतना ही नहीं महिलाओं के लिये भी अलग व्यवस्था की गई है। नागल ने बताया कि वातानुकुलित दोनों फिटनेस सेन्टर पर तमाम आधुनिक मशीनें है। इनमें जॉगर, साइकिल, राइडर, स्पिनर, एबडॉमिनल बेन्च, चेस्ट बेन्च, लेग एक्सटेंशन, शोल्डर प्रेस, डम्बल, वॉकर, रोअर, स्ट्रैच, फ्री वेट, ट्रेडमिल्स, एलिप्टिकल्स आदि मशीनें हैं। इसके अलावा अन्य एसेसरीज भी होती है जिसके तहत स्लिमर, फूट मसाजर, बॉडी मसाजर, नेक एंड शोल्डर मसाजर, जंप एरोबिक स्टेप, एडजस्टेबल हेंड ग्रिप, लेटेक्स ट्यूब, एरोबिक स्टेप आदि है।

प्रेस वार्ता में इन्द्र सिंह,सलमान,जय जोशी, दिनेश ओझा,अरविन्द तंवर,आशीष मेघवाल,तेजपाल भाटी, रामकुमार बोड़ा आदि मौजूद रहे। इस दौरान सेन्टर के स्टूडेंट्स कुणाल, सुशांत, कार्तिकेय राय, दिनेश आदि ने अपने अपने अनुभव सुनाते हुए बताया कि कैसे सेंटर पर वर्क आउट करते हुए 15 से 20 किलो वजन कम किया। इनका कहना है सही पोश्चर, डाइट प्लान और एक्सरसाइज से वजन कम किया जा सकता है और हेल्दी रह सकते हैं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply