Picsart 22 05 10 20 49 01 016

विद्यार्थियों को अपने समय को इन्वेस्ट करना चाहिए ना कि वेस्ट – आदित्य स्वामी

0
(0)

*एनएन आरएसवी मैं कैरियर काउंसलिंग सेमिनार*

बीकानेर। मरुधर नगर स्थित सेंट एन एनआरएसवी उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज कैरियर काउंसलिंग सेमिनार का आयोजन किया गया। वाणिज्य वर्ग के सीनियर विंग के विद्यार्थियों ने इस सेमिनार का लाभ उठाया। इस सेमिनार में सीएस को अपना कैरियर कैसे बनाएं इस संदर्भ में विद्यार्थियों को विस्तार से समझाया गया। आईसीएसआई संस्थान के सीएस आनंद चुरा व सीएस केशव सोमानी ने विद्यार्थियों को विस्तार पूर्वक सीएस कैरियर के महत्व एवं इसकी प्रासंगिकता के संदर्भ में जानकारी प्रदान की।

सीएस आनंद चुरा ने बताया की सीएस के कैरियर में असीम संभावनाएं हैं भविष्य निर्माण हेतु इसे एक उज्जवल कैरियर के रूप में देखा जा सकता है। सीएस केशव सोमानी ने इस कैरियर के उच्च मानदंडों एवं सुनहरे भविष्य के संदर्भ में विद्यार्थियों को जानकारी प्रदान की।

आरएसवी ग्रुप ऑफ स्कूल्स के सीईओ आदित्य स्वामी ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि वाणिज्य वर्ग के विद्यार्थी सीएस बनकर समाज की सेवा के साथ-साथ एक उज्जवल भविष्य की कल्पना को भी साकार कर सकते हैं। अतिथियों का स्वागत करते हुए स्वामी ने विद्यार्थियों के लिए इस अवसर को एक स्वर्णिम अवसर के रूप में बताया तथा कहा कि विद्यार्थियों को अपने समय को इन्वेस्ट करना चाहिए ना कि वेस्ट। कार्यक्रम का आयोजन सीनियर विंग कोऑर्डिनेटर डॉ रमेश चौधरी ने किया तथा संचालन योगिता जांगिड़ ने किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply