Picsart 22 04 12 22 16 15 588

बुधवार से पीबीएम में निःशुल्क होगी पार्किंग सुविधा, अब जनता की बारी

0
(0)

*संभागीय आयुक्त ने औचक निरीक्षण के दौरान दिए निर्देश*

बीकानेर, 12 अप्रैल। पीबीएम अस्पताल परिसर में बुधवार से वाहनों के लिए पार्किंग की सुविधा पूर्णतया निःशुल्क रहेगी। संभागीय आयुक्त डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि यहां आने वाले मरीजों एवं उनके परिजनों की सुविधा को देखते हुए यह व्यवस्था लागू की गई है। इसके तहत बुधवार सुबह से पूरे पीबीएम परिसर के विभिन्न पार्किंग स्थलों पर निःशुल्क पार्किंग की सुविधा रहेगी।

संभागीय आयुक्त ने मंगलवार को पीबीएम अस्पताल के औचक निरीक्षण के दौरान यह निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अस्पताल के मर्दाना, जनाना, शिशु रोग, यूरोलॉजी, ट्रोमा और कार्डियोलॉजी सहित समस्त परिसरों में यह व्यवस्था लागू होगी। इसके मद्देनजर कोई भी यहां पार्किंग के बदले किसी प्रकार का शुल्क नहीं दें। साथ ही प्रत्येक व्यक्ति निर्धारित स्थलों पर ही पार्किंग करें।

अस्पताल के सुरक्षा गार्ड यह व्यवस्था बनाए रखना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने अस्पताल परिसर में साफ-सफाई और अन्य व्यवस्थाएं चाक चौबंद रखने के निर्देश दिए। इस दौरान पीबीएम अधीक्षक डॉ. पी.के. सैनी, डॉ. एस.के. बुरी आदि मौजूद रहे।

संभागीय आयुक्त द्वारा पीबीएम में पार्किंग व्यवस्था फ्री करना बेहद स्वागत योग्य है। प्रशासन ने तो अपना काम कर दिया है। अब बीकानेर की जनता की बारी है कि वह प्रशासन के इस कदम पर सकारात्मक सहयोग करें। इस अवसर का भरपूर फायदा उठाए और अपने वाहनों को निर्धारित स्थान पर ही खड़ा करें। ताकि प्रशासन को यह मैसेज जाए कि आपने मुफ़्त व्यवस्था की है तो हमने भी पार्किंग नियमों की पालना शुरू कर दी है। अगर जनता की ओर से ऐसी समझदारी दिखाई जाती हैं तो आगे अन्य स्थानों के लिए रास्ते खुल जाएंगे। बीकानेर मिसाल बन सकता है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply