Picsart 22 02 06 17 35 10 245 1

शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज के बालिका डांस शिविर का शुभारम्भ

0
(0)

बीकानेर । शाकद्वीपीय ब्राह्मण समाज की बालिकाओं के लिए शिवशक्ति परिवार, सूरत-बीकानेर व राजस्थान प्रान्तीय शाकद्वीपीय ब्राह्मण महासभा के सयुंक्त तत्वावधान नें 20 वर्ष तक की बालिकाओं का 30 दिवसीय डांस शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसका उदघाटन स्थानीय शिवशक्ति सदन डागा मौहल्ला में आज किया गया।

भगवान भास्कर कि चित्र के आगे दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम की शुरुआत प्रान्तीय अध्यक्ष सत्यदीप शर्मा, पूर्व महासचिव आर के शर्मा , बलदेव प्रसाद शर्मा , पुरुषोत्तम लाल सेवक, गिरिधर शर्मा व संजय शर्मा ने की।

कार्यक्रम की जानकारी देते हुए संचालिका प्रिंसी शर्मा व जागृति शर्मा ने बताया कि 30 दिन चलने वाला केम्प दोपहर 2.00 बजे से 3.00 बजे तक व शाम 5.00 से 6.00 बजे तक के दो बैच में संचालित किया जाएगा। शिविर के कोरियोग्राफर समाज के मनीष शर्मा व मनमोहन शर्मा होंगे। कार्यक्रम का संचालन महासचिव संजय शर्मा ने किया व आगंतुकों का आभार शिवशक्ति परिवार की धनेश्वरी ने किया । महिला कार्यकर्ता विजिया शर्मा व कुसुम शर्मा ने इस अवसर के लिए आयोजकों को धन्यवाद दिया । कार्यक्रम में सुर कोकिला लता मंगेशकर के निधन पर मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply