Picsart 22 02 05 14 16 37 533

जिला उद्योग संघ घड़सीसर स्कूल में देगा फर्नीचर

0
(0)

शिक्षा मंत्री डॉक्टर कल्ला के हाथों भेंट किया सहमति पत्र

बीकानेर। बीकानेर जिला उद्योग संघ सदैव सामाजिक सरोकार के कार्य करने में अग्रणी भूमिका में रहा है। साथ ही समय समय पर भामाशाहों को सामाजिक कार्यों में भागीदारी के लिए प्रेरित करता रहा है।

शिक्षा मंत्री डॉ. बी.डी. कल्ला ने शनिवार को राजकीय माध्यमिक विद्यालय घड़सीसर में बीकानेर जिला उद्योग संघ की प्रेरणा से सूरत के भंवरलाल रतनचंद कोचर द्वारा 100 टेबल व 100 स्टूल भेंट करने के सहमति पत्र एवं शाला परिसर में नव प्रतिष्ठित सरस्वती प्रतिमा अनावरण के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार प्रदेश में शैक्षणिक उन्नयन के लिए संकल्पबद्ध है। इसमें दानदाताओं की भूमिका भी महत्त्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि इससे दूसरों को भी प्रेरणा मिलेगी।

IMG 20220205 WA0024

जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि स्कूल स्टाफ द्वारा यहां फर्नीचर की आवश्यकता जताई गई थी। इस पर बीकानेर जिला उद्योग संघ के आग्रह पर भामाशाह भंवरलाल रतनचंद कोचर परिवार की ओर से पहल की गई है। शीघ्र ही शाला परिवार को फर्नीचर भेंट कर दिए जाएंगे।

अध्यक्ष पचीसिया ने बताया कि बीकानेर जिला उद्योग संघ की अनुशंषा पर पूर्व में रोटरी क्लब एवं इनरव्हील क्लब के माध्यम से शाला के आगे जल मन्दिर, मरम्मत व रंग रोगन का कार्य करवाया गया था।प्रधानाध्यापक अर्चना सक्सेना ने भामाशाह परिवार का इस सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और शिक्षा मंत्री को स्कूल के क्रियाकलापों से अवगत करवाया। इस अवसर पर भामाशाह एवं जैन महासभा बीकानेर महासचिव सुरेंद्र बाद्धानी जैन, विनोद गोयल, नरेश मित्तल, मनीष तापड़िया, किशन मूंधड़ा, समसा के हेतराम, गोरीशंकर राठी, रामकिशन राठी, गिरधारीलाल, अरविंद चौधरी, पार्षद प्रतिनिधि अब्दुल सत्तार, विशाल अग्रवाल, कम्मू खां, संगीता टाक, शाला परिवार के प्रीती सोबत, सरोज भाटी, किरण राठौड़, मंजू पणिया, नीरजा शर्मा, ज्योति मारू, शिवचरण जोशी, अशोक जोशी, सीमाब अहमद, राजेश रामावत, भूपेन्द्र अग्रवाल, अजय कोली, नवीन बोहरा, रेणु आदि उपस्थित हुए |

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply