IMG 20210220 WA0032 1

बीकानेर में चले ताबड़तोड़ तीर, लगे निशाने और बने विजेता

Contents

0
(0)

बीकानेर। जिला तीरंदाजी संघ के तत्वावधान में आयोजित तीन दिवसीय राजस्थान राज्य तीरंदाजी प्रतियोगिता के दूसरे दिन शनिवार को डॉ करणी सिंह स्टेडियममें विभिन्न वर्गों के मुकाबले आयोजित किए गए । जिला तीरंदाजी संघ के सचिव शक्ति रतन रंगा ने बताया कि दूसरे दिन राजस्थान वेटनरी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर विष्णु शर्मा मुख्य अतिथि थे तथा अध्यक्षता राजस्थान तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष हरिराम चौधरी ने की । इस अवसर पर शर्मा ने कहा की तीरंदाजी खेल एकाग्रता से लक्ष्य प्राप्त करता है उन्होंने खिलाड़ियों से संवाद करते हुए उनके अनुभव सुनें , डॉ शर्मा ने तीर चलाने की बारीकियों को समझा , उन्होंने कहा कि वे शीघ्र ही वेटनरी विश्वविद्यालय में तीरंदाजी खेल को प्रारंभ करने की कार्यवाही सुनिश्चित करेंगे ।


अध्यक्षता करते हुए चौधरी ने कहा कि राजस्थान में बीकानेर जिला तीरंदाजी के विकास में अग्रणी भूमिका निभाने वाले प्रथम पँक्ति में हैं । आज के निर्णायक कि भुमिका नरेश डामोर, बजरंग तंवर, प्रगति चौधरी, दिपक रांकावत, सोमेश कुमार थे।
जिला तीरंदाजी संघ के अध्यक्ष विजय खत्री ने दो दिवसीय प्रतियोगिता की विस्तृत जानकारी दी बताया कि प्रतियोगिता के दूसरे दिन कम्पाउंड सीनियर पुरुष, कम्पाउंड जूनियर छात्र व छात्राओं के मुकाबले खेले गए। आज के परिणाम निम्न है।

IMG 20210220 WA0034

रिजल्ट कंपाउंड पुरुष

1 मुकुल शर्मा जयपुर
2 राजेश बिश्नोई बीकानेर
3 अमन हनुमानगढ़

रिजल्ट कंपाउंड जूनियर पुरुष

1 राजेश बिश्नोई। बीकानेर
2 सिद्धार्थ दूधवाल चूरू
3 पीयूष जोशी। बीकानेर

रिजल्ट रिकर्व जूनियर पुरुष

1 अर्जुन शर्मा जयपुर
2 शौर्य वर्धन गोदारा गंगानगर
3 रामपाल चौधरी बीकानेर

रिजल्ट रिकर्व जूनियर महिला

1 वर्षा सोना। जयपुर
2 कृति स्वामी। जोधपुर
3 प्रेरणा शर्मा। अजमेर

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply