Screenshot 20210118 120834 WhatsApp

तेज सर्दी व कोहरे के बीच अचानक स्कूलों में पहुंचे कलक्टर मेहता तो क्या हुआ, पढ़ें पूरी खबर What happened to Collector Mehta suddenly arrived in schools amidst strong cold and fog, read full news

5
(1)

– कलक्टर सर ने छात्रों को पढ़ाया कोरोना गाइडलाइन का पाठ

बीकानेर। जिला कलक्टर नमित मेहता ने आज शहर व गांव की कुछ स्कूलों का औचक निरीक्षण कर वहां पर कोविड-19 की पालना सहित अन्य व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने छात्रों की हौसला अफजाई करते हुए उन्हें बताया कि आप स्वयं को भी कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना करनी है । जो नियम सरकार द्वारा बनाए गए हैं उनकी पालना करें। अपना स्वयं का ध्यान रखें। सेनेटाइजर साथ रखें और इनका उपयोग करें। कक्षा में विशेषकर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखें। मेहता ने कोहरे के बीच निजी और सरकारी स्कूलों का निरीक्षण किया। उन्होंने व्यास कॉलोनी आरएसवी स्कूल को भी देखा। स्कूल के संस्थापक और प्राचार्य सुभाष स्वामी ने बताया कि राज्य सरकार और जिला प्रशासन की ओर से जारी संपूर्ण गाइड लाइन की पालना स्कूल में की जा रही है।

Screenshot 20210118 121054 WhatsApp

जिला कलक्टर नमित मेहता ने उदासर राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। विद्यालय के कक्षा कक्ष में विद्यार्थी कोविड 19 की गाइड लाइन की करते देखे गए।
इस दौरान क्लास में सेनेटाइजर रखे हुए थे। इसकी सराहना की गई। जिला कलक्टर ने छात्रों से कोविड-19 की गाइड लाइन की पालना के लिए बनाए गए नियमों की जानकारी ली । सभी छात्रों ने एक एक कर कोरोना की गाइडलाइन के बारे में जानकारी दी। जवाब सुन जिला कलक्टर ने छात्रों की हौसला अफजाई की।

#CollectorMehta #suddenly #arrived #schools #strongcold #fog

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply