BikanerBusinessExclusive

ड्रीम द रेस्ट्रो परोंसेगा राजस्थानी, पंजाबी, साउथ इण्डियन, काॅटिनेन्टल फूड

0
(0)

व्यस्तम जयपुर रोड पर स्थित ड्रीम द रेस्ट्रो दे रहा है शुभारंभ ऑफर

बीकानेर। अपने पाँच वर्षो की सफलता को आगे बढ़ाने और शहरवासियों को कुछ नया देने के उद्देश्य से नौरंगदेसर, जयपुर रोड हाइवे पर स्थापित ड्रीम सिटी अब अपना रेस्टोरेंट शुरू करने जा रहा है। ड्रीम द रेस्ट्रो नाम से शुरू होने वाला यह रेस्टोरेंट गुरूवार, 23 मई को शुभारंभ होगा। शहर से ऐसी शानदार लोकेशन पर संचालित इस रेस्ट्रो तक पहुंचने के लिए आउटिंग और डेस्टिनेशन फूड्स का लुत्फ़ उठाने वालों के लिए यह किसी खूबसूरत सपने से कम नहीं है।

ड्रीम द रेस्ट्रो के प्रमुख नन्द किशोर शर्मा, राम पाणेचा, प्रदीप सारस्वत ने आज रविवार को ड्रीमसिटी कैम्पस में आयोजित एक पत्रकार सम्मेलन में पत्रकारों को बताया कि 23 मई को सायं 5 बजे रेस्टोरेंट का शुभारंभ होगा जिसमें शहर के साधु संतों सहित वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों, बुद्धिजीवियों, उद्योगपतियों, कलाकारों, खिलाड़ियों सहित आमजन को आमंत्रित किया है। 

राम पाणेचा ने बताया कि पिछले पाँच वर्षो में ड्रीम सिटी में राजस्थान के साथ देश भर से फोटो शूट के लिए आने वाले लोगों के साथ जयपुर हाइवे पर पूरे परिवार के अनुकुल खाने पीने के लिये भी मित्र, परिवारजन, राहगीर मन मुताबिक रेस्टोरेंट की मांग करते आ रहे थे। इन डिमांड को देखते हुए इस रेस्टोरेंट की स्थापना की गई है। इस रेस्टोरेंट की खासियत है कि यहां लजिज वैरायटी के साथ साथ विभिन्न तरह की डाइनिंग लोकेशन और बैठने की स्टाइलिश सुविधा है जो कि देशभर मे अपने आप मे एक अकेला रेस्टोरेंट होगा।

प्रदीप सारस्वत ने बताया कि इस रेस्टोरेंट को इंटीरियर और एक्स्टीरियर लोकेशन में इन्डोर और आउटडोर डाइनिंग सुविधायुक्त पाँच प्रमुख थीम के साथ शुरू किया जा रहा है जिसमें ग्राहक रेस्टोरेंट में भोजन अपने मूड के हिसाब से आनन्द ले सकता है। वातानुकूलीत डीम लाइट में मखमली एम्बीयंस में चाइनीज, काॅन्टीनेंटल, साउथ इंडीयन, पंजाबी सहित विभिन्न वैरायटी तो  राजस्थानी अन्दाज में बाजोट (पाटा कल्चर) लगाकर नीचे बैठकर राजस्थानी दाल-बाटी चूरमा, केर सांगरी कड़ी, गट्टा सहित छाछ लस्सी तो बाहर आऊटडोर में हाइवे साइड पर चारपाई-खटियानूमा टेबल पर भोजन करने की इच्छा के साथ 50 तरह की अलग अलग एक्स्टीरियर थीम बैकग्राऊंड, तालाब-बोट जैसी पर थीम पर भी डाइनिंग सुविधा उपलब्ध करवाई जायगी।

नन्द किशोर शर्मा ने बताया कि रेस्टोरेंट में विभिन्न वैरायटी का खाना बनाने के लिये देश के विभिन्न क्षेत्रों के शेफ की सेवाएं ली गई ताकि स्थानीय विशेष का स्वाद उसी स्तर का हो जहां से डिश सम्बन्ध रखती हो। यहां केवल शुद्ध शाकाहारी लजिज व्यंजन परोंसे जाएंगे । परिसर में नॉनवेज, ड्रिंकिंग और धुम्रपान की सख्त मनाही है। पूरे पारिवारिक माहौल में एंजॉय करने की सुविधा देने का प्रयास किया गया है।

रेस्टोरेंट ने देश सेवा में सलंग्न लोगों के लिए की छूट की घोषणा

प्रेमचन्द सारस्वत ने कहा सैनिक, चिकित्सक, पुलिस, पत्रकार सहित देश सेवा में कार्यरत्त प्रत्यक्ष कैटेगरी के लोगों के लिये 15 प्रतिशत की छूट निर्धारित की गई है ताकि देश सेवा हेतु उनके योगदान के लिये मान बढ़ाया जा सके। इसके अलावा उद्घाटन से लेकर एक महीने तक सभी ग्राहकों को 20 प्रतिशत का इनोग्रल आफर अर्थात शुभारंभ छूट दी जायेगी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply