BikanerBusinessExclusiveSociety

सीए सदस्यों ने जीएसटी में हो रहे ताजा बदलावों के बारे में ली जानकारी

0
(0)

आईसीएआई की बीकानेर ब्रांच में आयोजित जीएसटी पर दो दिवसीय कार्यशाला का हुआ समापन

बीकानेर । आईसीएआई की बीकानेर ब्रांच में दो दिवसीय जीएसटी कार्यशाला का आज दूसरा दिन था। ब्रांच अध्यक्ष सीए जसवंत सिंह बैद ने बताया कि आज दूसरे दिन रविवार होने के कारण सीए सदस्यों में कार्यशाला के प्रति उत्साह देखा गया और कार्यशाला में सदस्यों ने भारी संख्या में भाग लिया।

उपाध्यक्ष सीए हेतराम पूनिया ने बताया कि आज दूसरे दिन कार्यशाला को जोधपुर से पधारे हुए सीए अर्पित हल्दिया ने संबोधित किया। उन्होंने बीकानेर के सीए सदस्यों को जीएसटी के वर्तमान संदर्भ में विविध केस स्टडीज के माध्यम से विस्तार से बताया। बीकानेर के सदस्यों ने आज के सत्र को बहुत उपयोगी पाया उनको जीएसटी के संदर्भ में हो रहे ताजा बदलावों के बारे में जानकारी मिली।

कार्यशाला के इंटरएक्टिव सत्र में बीकानेर के सदस्यों ने अर्पित हल्दिया जी से अपनी विविध जीएसटी के संदर्भ में आ रही समस्याओं के बारे में बात की व अपनी शंकाओं का निवारण किया। सचिव सीए अभय शर्मा ने बताया इस प्रकार की कार्यशालाएं बीकानेर के सदस्यों के ज्ञानवर्धन के लिए बहुत आवश्यक है।

कोषाध्यक्ष सीए मुकेश शर्मा ने इस प्रकार की कार्यशाला आयोजन के लिए आईसीएआई की जीएसटी एंड इनडायरेक्ट टैक्स कमिटी व ब्रांच अध्यक्ष सीए जसवंत सिंह बैद को धन्यवाद ज्ञापित किया। ब्रांच सिकासा अध्यक्ष सीए राहुल पच्चीसिया ने दो दिवसीय इस कार्यशाला को बहुत उपयोगी माना और सभी पधारे हुए आगुंतकों व अतिथियों को कार्यशाला को सफल बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply