BikanerExclusiveSociety

रोटरी अपराइज व रॉयल्स का कैंसर जागरूकता एवं वैक्सीनशन शिविर का समापन

0
(0)

बीकानेर । रोटरी अपराइज व रॉयल्स के संयुक्त तत्वाधान में सरवाईकल कैंसर जागरूकता एवं वैक्सीनशन शिविर का प्रथम चरण गुरुवार को सफलतापूर्वक पूर्ण हुआ। आज के व्यस्ततम दौर में महिलाएं अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक नहीं रह पाती और जाने अनजाने गंभीर बीमारियों से ग्रसित हो जाती है। जो आगे चल कर जीवन एवं आर्थिक संकट का कारण बनती है। क्लब अध्यक्षा रोटे प्रियंका शंगारी ने बताया कि इसी को ध्यान में रख रोटरी क्लब रोटरी क्लब अपराइज एवम रोटरी रॉयल्स द्वारा महिलाओं में जागरूकता संचार करने एवं इससे बचने हेतु वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया।

IMG 20240222 WA0064

क्लब सचिव नेहा बंसल ने बताया शिविर का प्रथम चरण सार्दुल गंज स्थित परफेक्ट रेडिएन्स में आयोजित किया गया।
रोटे डॉ निकिता गुप्ता ने बताया कि शिविर में पधारी महिलाओं को डॉ सोनिया गुप्ता ने सरवाईकल कैंसर के दुष्प्रभाव के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से महत्वपूर्ण उद्बोधन दिया एवम वैक्सीनेशन के लाभ से अवगत करवाया।

शिविर में महिलाओं ने अच्छी संख्या में भागीदारी निभाई। डॉक्टर सोनिया गुप्ता द्वारा शिविर में महिलाओं को इस गंभीर बीमारी एवं उसके होने वाले दुष्प्रभाव के संबंध में बताया।
क्लब अध्यक्ष, सचिव के साथ साथ लगभग 25 से अधिक महिलाओं में इस से बचाव हेतु वैक्सीनेशन करवाया।

अप राइज एवं रॉयल्स क्लब द्वारा इस शिविर में विशेष सेवा देने पर डॉ सोनिया गुप्ता को स्मृति चिन्ह दे कर आभार व्यक्त किया। रोटरी रॉयल्स क्लब सचिव गोपाल अग्रवाल ने बताया कि यह शिविर बीकानेर भर में अलग अलग चरणों में चलाया जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply