BikanerBusinessExclusive

दस हजार से अधिक उत्पादों का संग्रह हैं सांच,अब वेबसाइट के जरिए खरीदें उत्पाद

0
(0)

बीकानेर। अलग अलग प्रकार के गिफ्ट आइटम को अब सोशल प्लेटफॉर्म के जरिए मंगवाने के लिए सांच ने वेबसाइट तैयार की है। जिसमें उनकी ओर से विक्रय किए जाने वाले दस हजार से भी अधिक उत्पादों का संग्रह उपलब्ध रहेगा। वेबसाइट पर सभी प्रकार के उत्पाद मय प्राइस देखे जा सकते है। जिसकी लांचिग मंगलवार को एक निजी होटल में जिला उद्योग केन्द्र की महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा, महिला एवं अधिकारिता विभाग की उपनिदेशक मेघारतन, गृहविज्ञान महाविद्यालय की डीन विमला डुकवाल, करियर काउन्सलर डॉ चन्द्रशेखर श्रीमाली,अरूण आचार्य,जयवीर सिंह शेखावत ने किया।

इस मौके पर पूजा, मंजू दम्माणी, रवि गहलोत, देवाशीष कबीरा, आर जे मयूर, नितेश गोयल भी बतौर अतिथि मौजूद रहे। इस मौके पर अतिथियों ने कहा कि युवाओं के लिए मेघा का प्रयास मील का पत्थर साबित होगा। जिसने अथक मेहनत व लग्न के दम पर इस मुकाम को हासिल कर सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत बन रही है। सांच की डायरेक्टर मेघा दुजारी ने बताया कि सांच के जरिए ग्राहक हर प्रकार के गिफ्ट आइटम मंगवा सकता है। जिसका संग्रह इस वेबसाइट पर अलग अलग कैटेगरी के जरिए उपलब्ध रहेगा।

उन्होंने बताया कि 2016 में उन्होंने अपने अध्ययन काल के दौरान इस काम को शुरू किया। परिवार के सहयोग से आज वे हजारों लोगों से इसके माध्यम से जुड़ी और अनेक प्रकार के ज्वैलरी, गिफ्ट आईटम, फेस्टिवल आईटम, बुके, स्टेशनरी सामान, विवाह समारोह, लड्डू गोपाल के आइटम तथा पर्सनलाइट गिफ्ट्स को न केवल बनाती है बल्कि होलसेल व रिटेल दर पर विक्रय कर रही है। इसके लिए देश के कौने कौने से ग्राहकों के पंसदीदा गिफ्ट्स की उपलब्धता भी सांच के जरिए मिलती है।

मेघा ने बताया कि किसी भी प्रकार के आइटम की होम डिलीवरी की सुविधा भी रहेगी। शहर के बाहर के लोगों को दो दिन में उनके मंगवाएं उत्पाद को पहुंचा दिया जाएगा। साथ ही वेबसाइट के जरिए पहले सौ जनों को सामान मंगवाने पर पांच प्रतिशत की छूट भी दी जाएगी। दुजारी ने बताया कि वे एग्जीबिशन भी लगाती है। पहली बार 2017 में एम्जीबिशन लगाई। इतना ही नहीं वे समर कैंप के जरिए भी गिफ्टस आइटम बनाने के लिए अभ्यार्थियों को प्रेरित करती है। उनके विक्रय सामान की विश्वस्नीयता का प्रमाण इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें सांच ट्रेड मार्क व आई स्टार्ट तथा आर्टिशन कार्ड भी सरकार की ओर से जारी किया गया है। इस मौके पर नितेश गोयल,संजय दुजारी,कंचन दुजारी सहित अनेक जने मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply