BikanerExclusivePolitics

बीकानेर में पीएम मोदी की जनसभा आज, मिनट–टू–मिनट कार्यक्रम…

0
(0)

यह रहेगा यातायात डायवर्जन का रूट

बीकानेर। बीकानेर में 25000 करोड़ रुपए के आधारभूत संरचना से जुड़े विकास कार्यों की सौगात देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 8 जुलाई को बीकानेर आ रहे हैं। मोदी करीब तीन घंटे बीकानेर में रहेंगे। वे विशेष विमान से यहां नाल एयरपोर्ट पहुंचेंगे।

पीएम मोदी का मिनट–टू–मिनट कार्यक्रम…

दोपहर 3:30 बजे : पीएम मोदी का विमान नाल एयरपोर्ट पर पहुंचेगा

शाम 4 बजे : आयोजन स्थल के लिए रवाना होंगे। नौरंगदेसर के पास ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस–वे टोल प्लाजा पर विभिन्न प्रोजेक्ट्स के शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे।

शाम 5 बजे : जनसभा स्थल पहुंचेंगे। करीब 40 मिनट जनसभा को संबोधित करने के बाद वापस हेलीकॉप्टर से नाल एयरपोर्ट जाएंगे।

शाम 6:25 बजे : विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

Screenshot 20230708 085111 Drive

बीकानेर । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 जुलाई को बीकानेर आ रहे हैं। नौरंगदेसर में होने वाली उनकी जनसभा को देखते हुए पुलिस ने यातायात डायवर्जन का रूट जारी किया है। पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान जैसलमेर से बीकानेर शहर, श्रीगंगानगर, जयपुर जोधपुर की तरफ जाने वाले वाहनों को कोडमदेसर चौराहा–गांधी प्याऊ पर मार्ग परिवर्तित किया जायेगा। इसी क्रम में श्रीगंगानगर रोड से जोधपुर की ओर जाने वाले वाहनों को श्रीगंगानगर–जोधपुर बीछवाल बाईपास से पूर्व कलपतरू गोदाम के पास रोका जायेगा।

पूगल रोड से बीकानेर शहर में आने वाले सभी वाहनों को शोभासर बाईपास पर रोका जायेगा। श्रीगंगानगर मार्ग से आने वाले भारी वाहनों को कस्बा कालू से डायवर्जन कर श्रीडूंगरगढ की तरफ निकाला जाकर जयपुर–जोधपुर के मार्ग की तरफ निकाला जायेगा। भारी वाहनों का बीकानेर शहर में प्रवेश दिन में पूर्व से ही निषेध है।


प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल नौरंगदेसर में बीकानेर–जयपुर राजमार्ग के सभी वाहनों का डायवर्जन किया जायेगा। श्रीडूंगरगढ से बीकानेर आने वाले वाहनों को गुसाईंसर से नापासर की तरफ डायवर्जन किया जायेगा। बीकानेर से जयपुर मार्ग के वाहनों को हल्दीराम प्याउ व जयपुर बाईपास से डायवर्जन कर नापासर के मार्ग होते हुए जयपुर की तरफ डायवर्जन किया जायेगा। श्रीगंगानगर, जोधपुर के मार्ग से जयपुर को जाने वाले वाहनों को जयपुर बाईपास से नापासर मार्ग की तरफ डायवर्जन किया जायेगा।


जिला बीकानेर पुलिस ने सभी वाहन चालकों से अपील की है कि बीकानेर–जयपुर मार्ग के अमृतसर–जामनगर भारतमाला एक्सप्रेस वे नौरंगदेसर में आयोजित कार्यक्रम में सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था के लिए 08.07.2023 के परिवर्तित (डायवर्जन) किये गये मार्ग से गन्तव्य करें।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply