BikanerBusinessExclusive

माहेश्वरी समाज के महेश ट्रेड फेयर को लेकर ग्राहकों में जबरदस्त उत्साह

0
(0)

* संभागीय आयुक्त नीरज के पवन पहुंचे मेला निरीक्षण पर*

बीकानेर। माहेश्वरी पब्लिक स्कूल, पूगल फांटा के पास माहेश्वरी समाज की ओर से चल रहे महेश ट्रेड फेयर पावर्ड बाय नाइन स्टार ब्रोकिंग प्राइवेट लिमिटेड में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। मेले के दूसरे दिन आज संभागीय आयुक्त ने मेले का अवलोकन करते हुए बताया कि समाज में घरेलू महिलाओं द्वारा बनाए जा रहे उत्पादों को मंच देकर आगे लाना वास्तव में सराहनीय है । क्रेता ओर विक्रेता के जोश को देखते हुए आगामी सत्र में मेले को सात दिन के लिए लगाया जाए ।

माहेश्वरी सभा अध्यक्ष गोपीकिशन पेडीवाल ने बताया कि एक ही छत के नीचे लेटेस्ट प्रोडक्टों के साथ खरीददारी और मनोरंजन का लुफ्त बीकानेरवासी उठा रहे हैं। मेले में महिलाओं के लिए घरेलू सामान तथा सौंदर्य प्रसाधन की सामग्री उपलब्ध करवाई गई है। वहीं पुरुषों तथा युवाओं के लिए रेडीमेड कपड़े तथा आर्टिफिशियल सामान की दुकाने है। महेश ट्रेड फेयर में बच्चों के खिलौने रेडीमेड गारमेंट, ज्वेलरी, किचन फर्नीचर, हैंडीक्राफ्ट के समान, क्रोकरी के सामान, केक, बेकरी, शरबत, घरेलू उत्पाद, इलेक्ट्रिक एंड इलेक्ट्रॉनिक्स, सॉफ्टवेयर, होम फर्निशिंग, होम डेकोर जैसे सामान एक ही छत के नीचे उपलब्ध रहेंगे।

इसी प्रकार मोहता आयुर्वेद की दवाइयां, सौंदर्य प्रसाधन स्वामग्री, घर की जरूरत की सामग्री, आवश्यक फर्नीचर, हार्डवेयर, पुस्तके, रेडिमेंट एवं आर्टिफिशियल ज्वेलरी के साथ ही रेडीमेड गारमेंट आइटम भी उपलब्ध है एवं छोटे बच्चों के लिए चाट पकौड़ी, कुल्फी, आइसक्रीम, भेलपुरी, खाने के साथ ही मेले में झूले, बंजी जंपिंग सहित अन्य मनोरंजन के साधन उपलब्ध है। खरीददारी के साथ साथ ही पिकनिक का आनंद शहरवासी ले रहे है।

बीकानेर जिला उद्योग संघ के अध्यक्ष द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया मेले का उद्घाटन प्रशासनिक अधिकारियों व शहर के गणमान्यों द्वारा किया गया जिसमें अतिरिक्त संभागीय आयुक्त ए एच गोरी , अतिरिक्त जिला कलक्टर शहर पंकज शर्मा , सी ओ सिटी दीपचंद , नगर विकास न्यास तहसीलदार कालूराम , कन्हैया लाल जी झंवर, बाबूलाल मोहता, अशोक कोठरी , जुगल राठी , राकेश जाजू, श्रीराम सिंघी, तोलाराम पेडीवाल एवं समाज के अग्रणीय बंधुगण शामिल रहे।

जिला मंत्री सुरेश पेडीवाल ने बताया कि महेश ट्रेड फेयर में शहरवासी जमकर खरीदारी के साथ साथ मनमोहक व्यंजन का लुत्फ उठा रहे है। शहरवासियों के लिए नामी कंपनियों के दैनिक उपयोग के उत्पाद लेकर आया पहली बार लगा यह मेला जबरदस्त रेस्पांस के साथ चल रहा है। मेले में उत्पादों की स्टाल नए क्लेवर में वाटर प्रूफ डोम में लगाई गई है। इसमें बीकानेर जिले के व्यापारियों के द्वारा देश की बड़ी कंपनिया व विभिन्न प्रान्तों के उत्पादों का प्रदर्शन कर रहे है।

मंत्री रघुवीर झंवर ने बताया की बीकानेर की नगरीय सीमा में पहली बार इतना शानदार आयोजन किया गया है। आयोजन में प्रमुख रूप से अश्वनी पचीसिया, दाऊलाल बिनानी, कालू राठी, रमेश चांडक, बालकिशन थिरानी बृजमोहन चांडक, सुनील सारड़ा, बलदेव मुंधड़ा, कमल राठी, रोहित पचीसिया, आनंद पेडीवाल, अशोक चांडक, सुरेश पेडीवाल ने व्यवस्थाएं में सहयोग किया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply