IMG 20230117 WA0019

एक ही व्यक्ति को तीन यूनिवर्सिटी में रजिस्ट्रार व निगम में आयुक्त पद की दे रखी है जिम्मेदारी

5
(1)

छात्रों व जनता से हो रहा है खिलवाड़ – राजकुमार किराडू

याद दिलाया निविदा कार्मिकों को स्थाई करने का वादा

सचिन पायलट के बीकानेर आगमन पर रात के बाद सुबह भी मिला अपार प्यार और समर्थन

बीकानेर । विप्र कल्याण बोर्ड के सदस्य राज कुमार किराडू ने बताया कि सुबह 7.30 बजे से भारी संख्या में छात्र, युवा, बेरोजगार, स्थानीय निकाय के जनप्रतिनिधि तमाम संगठन के साथ साथ भारी संख्या में कर्मचारी संगठन,व्यापारी संगठन, असंगठित कामगारों से मिल कर पायलट ने व्यक्तिगत रूप से उनकी समस्याओं को सुना और उनका निस्तारण करने का हर संभव प्रयास करने का आश्वासन दिया। किराडू ने पायलट से निविदा कर्मियों को भी सर्विस रूल्स 2022 में शामिल करने और पायलट द्वारा जो जन घोषणा पत्र 2018 विधानसभा चुनाव के समय जारी किया गया था उसके अनुसार संविदा कर्मियों को स्थाई करने का वादा किया उसको भी करवाने का आग्रह किया।

पायलट से चर्चा के दौरान किराडू ने बताया कि सरकार की योजना बहुत अच्छी हैं पर इसमें कांग्रेस संगठन के पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि को प्रशासन द्वारा दरकिनार किया जा रहा हैं जिससे योजना का लाभ जरूरतमंद लोगों तक नहीं पहुँच पा रहा हैं। किराडू ने पायलट को अवगत कराया की बीकानेर में छात्रों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा हैं एक ही व्यक्ति को तीन तीन विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के पद पर नियुक्त कर उसी व्यक्ति को नगर निगम जैसे आम नागरिकों से जुड़े विभाग के आयुक्त के पद पर भी नियुक्त कर रखा हैं जिससे छात्र छात्राओं सहित आम नागरिक को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं।

सचिन पायलट ने सभी बातों को सत्ता और संगठन तक पहुंचा कर इस पर अमल करवाने का विश्वास दिलाया। आज सुबह पूर्व जिला प्रमुख सुशीला सिंवर,जवाहर बाल मंच के अध्यक्ष अरुण व्यास,पूर्व सचिव सलीम भाटी,पार्षद हुसैन कुरैशी,प्रहलाद सिंह मार्शल,गजानंद शर्मा,पूर्व NSUI अध्यक्ष मदन कस्वां,पूर्व सरपंच सलीम कल्लर,कर्मचारी नेताओं किशोर व्यास,प्रभु गोदारा,राजू पारीक,नवीन बिश्नोई,लक्ष्मी कान्त बिस्सा,अमन पारीक आदि भारी संख्या में लोग उपस्तिथ हुए।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply