TID-Logo

एक्सीडेंट : 5 लोगों की मौत, 31 घायल, 3 वेंटीलेटर पर

3
(2)

एक्सीडेंट : 5 लोगों की मौत, 31 घायल, 3 वेंटीलेटर पर, प्राइवेट बस का तेज रफ्तार ट्रक से एक्सीडेंट

जोधपुर । राजस्थान में दोपहर में हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि ढाई दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए जिनमें से 3 व्यक्तियों को वेंटिलेटर पर भर्ती किया गया है। जानकारी के मुताबिक यात्रियों से भरी बस से मथानिया- रामपुरा के बीच बाइपास पर एक तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया। दुर्घटना शुक्रवार अपराह्न की है। इस भीषण हादसे में तेज रफ्तार व लापरवाही से आए ट्रक के गलत दिशा में जाकर यात्रियों से भरी निजी बस से भिडऩे से पांच जनों की मौत हो गई और 31 अन्य घायल हो गए।
तीन जनों की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। जिन्हें वेंटीलेटर पर भर्ती किया गया है।

सहायक पुलिस आयुक्त (मण्डोर) राजेन्द्र प्रसाद दिवाकर द्वारा मीडिया को बताया गया कि यात्रियों से भरी एक निजी बस दोपहर में जोधपुर से चाडी के लिए रवाना हुई। अपराह्न करीब 3.10 बजे मथानिया बाइपास पर रामपुरा गांव से आगे निकलते ही ओसियां से जोधपुर की तरफ आ रहा ट्रक गलत दिशा में जाकर बस से भिड़ गया। चालक ने ट्रक से बचने के लिए बस को सड़क से नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन ट्रक पूरी तरह गलत दिशा में जाकर बस से भिड़ गया।

हादसा इतना भीषण था कि बस और ट्रक के आगे के हिस्से बुरी तरह चकनाचूर हो गए। बस के केबिन व आगे वाले हिस्से में बैठे यात्री घायल हो गए। ट्रक चालक भी गंभीर घायल होकर बेहोश हो गया।
हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। हादसे का पता लगते ही आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। उन्होंने घायलों को बाहर निकाला और वहां से निकल रहे वाहनों की मदद से घायलों को मथानिया के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां से निवासी सीसुब से सेवानिवृत्त नरपतसिंह (70), ओसियां में करन नगर निवासी भंवरलाल (21)
पुत्र नताराम व एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। छह जनों को प्राथमिक उपचार कर घर भेज दिया गया।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply