IMG 20220807 WA0019

रौनक रॉयल एनफील्ड शो रूम में लॉन्च हुआ रॉयल एनफील्ड का नया मॉडल हंटर 350

0
(0)

बीकानेर। नोखा रोड स्थित रौनक रॉयल एनफील्ड शो रूम में आज सांय पांच बजे रॉयल एनफील्ड के नए मॉडल का अनावरण हुआ ।
काफी समय से उत्सुकता का विषय बना हुआ बहुप्रतीक्षित मॉडल हंटर 350 आज सम्पूर्ण भारत में एक ही समय पर लॉन्च हुआ । शो रूम प्रबंधक पंकज पारीक ने बताया कि पहली बार रॉयल एनफील्ड ने स्पोर्टी लुक के साथ अपनी बाइक बनाई है, हंटर की लंबाई 2055 एम एम , चौड़ाई 800 एम एम और ऊंचाई 1055 एम एम के लगभग है। ये Meteor 350 के मुकाबले छोटी बाइक है। कंपनी ने हंटर को बाकी की बाइक से थोड़ा अलग लुक दिया है। ये बाकी बाइक्स के मुकाबले अधिक स्पोर्टी नजर आ रही है। कंपनी इसे राउंड हेडलैम्प्स और इंडिकेटर्स के साथ लेकर आई है। इस बाइक में लंबी सिंगल-पीस सीट दी गई है। हंटर का फ्यूल टैंक भी बाकी की बाइक्स से हटकर बनाया गया है

349.34 सीसी का इंजन होगा। बाइक 20 bhp की मैक्स पावर और 27 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी इस बाइक को कंपनी के J-Series प्लेटफॉर्म पर डेवलप किया गया है. ये बाइक साइज और लुक में Bulky ना होकर थोड़ी छोटी और कॉम्पैक्ट है । कुल मिलाकर युवावर्ग के लिए एक बेहतर विकल्प साबित होगी । बात करे इसके मॉडल वेरिएंट्स की तो मोटरसाइकल को हंटर रेट्रो , हंटर मेट्रो और हंटर मेट्रो रेबेल वेरिएंट्स में पेश किया है। हंटर रेट्रो को फैक्ट्री ब्लैक और फैक्ट्री सिल्वर जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया गया है वहीं, हंटर मेट्रो को डैपर वाइट, डैपर ऐश और डैपर ग्रे जैसे कलर ऑप्शन में पेश किया है। हंटर मेट्रो रेबेल को रेबेल ब्लैक, रेबेल ब्लू और रेबेल रेड कलर में पेश किया है।

इस कार्यक्रम में खासतौर पर युवावर्ग के छात्र छात्राओं को निमंत्रित किया गया था जो काफी उत्साहित नजर आए। गाड़ी का अनावरण भी इन्ही छात्रों से ही करवाया गया और समस्त जानकारी शो रूम के सेल्स मैनेजर राजेंद्र पंवार ने आगंतुकों को दी। अंत में पंकज पारीक ने बताया कि यह कीमत के लिहाज से भी सबसे किफायती मोटरसाइकल साबित होगी । कार्यक्रम में मुकेश मोदी, उमेश व्यास , नवल किशोर पारीक, राधे श्याम सांखला, जितेंद्र शर्मा, मनीष पारीक सहित समस्त रौनक रॉयल एनफील्ड स्टाफ व बीकानेर के जाने माने शिक्षण संस्थाओं के छात्र मौजूद रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply