BikanerBusinessExclusive

मैजेस्टिक एक्सपो में तेज बारिश के बीच खरीददारी के लिए उमड़े ग्राहक

5
(1)

वीडियो में देखें विक्रेताओं और ग्राहकों का उत्साह

बीकानेर । रानी बाजार स्थित ऋषभ गार्डन में मैजेस्टिक एक्सपो के दूसरे दिन रविवार को भी ग्राहकों की जबरदस्त भीड़ रही। दोपहर तक हालात यह थे कि तेज बारिश के बावजूद भी ग्राहक भीगते हुए खरीददारी के लिए पहुंच रहे थे जिन्होंने यहां स्टाल लगाई उन विक्रेताओं ने बताया कि एक्सपो का उनका खुद का एक्सपीरियंस बहुत अच्छा रहा और अगली बार जब भी ऐसा आयोजन होगा तो वे जरूर पार्टिसिपेट करेंगे।

आयोजन से जुड़ी राखी चौरड़िया ने बताया कि 2 दिन एक्सपो के बेहतरीन रहे और सभी काउंटर पर अच्छी सेल देखने को मिली। राखी ने बताया कि उनका दीपावली तक फिर से ऐसा एक्सपो लगाने का विचार है क्योंकि मौजूदा विक्रेताओं से जबरदस्त डिमांड आ रही है। इसके अलावा आर्मी से भी एक्सपो लगाने का की डिमांड आई है। इस एक्सपो में लोकल से लेकर इम्पोर्टेड आइटम्स डिस्प्ले किए गए थे। महिलाओं व युवतियों की शानदार गेदरिंग नजर आई।

एक्स्पो की सफलता को देख आत्मविश्वास से लबरेज आयोजक राखी चौरड़िया ने बताया कि इस बार 72 काउंटर थे अगली बार डेढ़ सौ काउंटर होने की उम्मीद जताई है। एक ही छत के नीचे साड़ियां, कुर्ती, विभिन्न क्लॉथ आइटम्स, ज्वैलरी, परफ्यूम, राखियाँ, हैण्डीक्राफ्ट के आइटम्स, फूड की विभिन्न वैरायटी देखने को मिली। यहां बीकानेर के साथ-साथ अहमदाबाद, जयपुर, जोधपुर, चंडीगढ़,दिल्ली के दुकान संचालक आमजन को वाजिब दाम पर उत्पाद उपलब्ध करवाते नजर आए। वीडियो में देखें विक्रेताओं व आयोजक राखी चौरडिया से बातचीत 👇

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply