IMG 20220728 WA0015

राजस्थान राज्य निर्वाचन अधिकारी निरुपम से किराडू ने की संगठन चुनाव की पैरवी

0
(0)

कांग्रेस पार्टी में सर्वाधिक सक्रिय हैं राजकुमार

सबसे ज्यादा सदस्य बनाने वाले कार्यकर्ता

किराडू का काम ही बनाएगा आगे की राह

बीकानेर। बीकानेर के वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजकुमार किराडू ने आज गुरुवार को पूर्व सांसद एवं राजस्थान राज्य संगठन चुनाव 2022 के राज्य निर्वाचन अधिकारी संजय निरुपम से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी, नई दिल्ली में मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान किराडू ने राजस्थान में हाल ही में होने वाले राज्य संगठन चुनाव 2022 में विभिन्न पदाधिकारियों के चयन हेतु चुनाव करवाने की बात रखी। किराडू के अनुसार चुनाव करवाने से पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र के माहौल को मजबूती मिलेगी, साथ ही कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ेगा।

उल्लेखनीय है कि अभी हाल ही में राजस्थान राज्य संगठन चुनाव 2022 में बीकानेर शहर में कुल बनाए गए सदस्यों में से लगभग आधे से ज्यादा सदस्य (10490) किराड़ू द्वारा ही बनाए गए थे। चर्चा के दौरान राजकुमार किराडू ने बीकानेर पश्चिम विधानसभा के दो ब्लॉक देने की मांग रखी। साथ ही राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के दो सदस्य, दो ब्लाॅक अध्यक्ष एवं 12 डेलीगेट सदस्यों के मनोनयन को लेकर नाम की सूची भी संजय निरुपम को सौंपी ।

निरुपम ने किराड़ू की बात को सुनकर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी हित में उचित फैसला लेने एवं जरुरत पड़ने पर चुनाव करवाने का आश्वासन भी दिया। निरुपम के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव वी पी सिंह और सह निर्वाचन अधिकारी अमित कुमार भी उपस्थित थे। बता दें कि राजस्थान राज्य विप्र कल्याण बोर्ड के सदस्य राजकुमार किराडू ने बीकानेर में ग्राउंड लेवल पर शानदार काम किया है। इसके चलते किराडू की बीकानेर के एक बड़े तबके पर अच्छी पकड़ बताई जा रही है। आमजन में यह धारणा बन चुकी है कि राजकुमार किराडू में जनता का काम करवाने का दमखम है। किराडू ने अनेक सामाजिक शिविरों को लगवा कर बड़ी संख्या में लोगों के काम करवा कर उन्हें लाभान्वित किया है। अब यही काम किराडू की आगे की राह प्रशस्त करेंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply