Picsart 22 06 10 23 21 18 383 scaled

जीवन में नैतिकता, सद्भावना, और नशामुक्ति के भाव ही श्रेयस्कर है – आचार्य महाश्रमण

5
(1)

बीकानेर । आचार्य श्री महाश्रमण आज प्रात: देशनोक से विहार कर निकटवर्ती पलाना गांव पहुंचे। रास्ते में श्रद्धालु लोग सेवा भाव से अपने आराध्य के दर्शन हेतु राजमार्ग के दोनों और बड़ी संख्या में उपस्थित रहे । आचार्य प्रवर अपनी इस यात्रा में जगह जगह पर प्रवास के समय जन-जन को अपने जीवन में नैतिकता, सद्भावना और नशा मुक्ति का संदेश दे रहे हैं । लोग आचार्य श्री महाश्रमण के प्रवचन को सुनकर उनके समक्ष ही इन मानवीय मूल्यों को आपने जीवन व्यवहार और आचरण में डालने की बात कर रहे हैं ।

मीडिया प्रभारी धर्मेंद्र डाकलिया के अनुसार आज भी आचार्य तुलसी शांति प्रतिष्ठान की टीम अध्यक्ष महावीर रांका और महामंत्री हंसराज डागा के नेतृत्व में आचार्य श्री महाश्रमण के दर्शनार्थ उपस्थित हुई। आचार्य प्रवर ने विहार के दौरान भी मार्ग में रुककर कार्यकर्ताओं को आशीर्वाद प्रदान किया । गुरुदेव का मुख कमल और आशीर्वाद प्राप्त कर सब खुश हुए ।

आज के इस रास्ते की सेवा में पूनमचंद तातेड, जीवराज सामसुखा, विमलसिंह चौरड़िया, नारायण गुलगुलिया, भेरूदान सेठिया, धर्मेंद्र डाकलिया, दीपक आंचलिया, करनीदान रांका, मनीष बाफना, विनोद भंसाली, नवरतन सेठिया आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

भीनासर तेरापंथ सभा के अध्यक्ष पानमल डागा ने बताया कि आचार्य श्री महाश्रमण शनिवार प्रात: पलाना गांव से लगभग 14 किलोमीटर का विहार कर भीनासर प्रवेश करेंगे।
भीनासर नोखा रोड पेट्रोल पंप के पास लगभग 9.30 और 10 बजे के पास बीकानेर सांसद अर्जुन राम मेघवाल, महापौर सुशीला कंवर आदि गणमान्य लोग आचार्य प्रवर का स्वागत अभिनंदन करेंगे ।
विमल सिंह बैद ने बताया कि वहां से जुलूस के माध्यम से नोखा रोड, सेठिया मोहल्ला होते हुए गुरुदेव अपनी धवल सेना के साथ तेरापंथ भवन, भीनासर पधारेंगे और वहीं पास में स्थित बांठिया पैलेस में सुबह का प्रवचन होगा ।
..

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply