Picsart 22 03 24 16 37 07 425

आकाश+बायजू की बीकानेर की छात्रा प्रिया लालवानी ने एनएसटीएसई एक्जामिनेशन में हासिल की इंटरनेशनल रैंक 34

5
(2)

आईआरएओ में हासिल की इंटरनेशनल रैंक 10

बीकानेर 24 मार्च। टेस्ट प्रिपरेटरी सर्विसेस में नेशनल लीडर, आकाश+बायजू की बीकानेर की स्टूडेंट प्रिया लालवानी ने एनएसटीएसई (नेशनल-लेवल साइंस टैलेंट सर्च एक्जामिनेशन) 2022 में इंटरनेशनल रैंक 34 हासिल करके संस्थान और देश को गौरवान्वित किया है। उन्होंने कक्षा 12 के टॉप 100 इंटरनेशनल एचीवर्स में रैंक 34 हासिल किया है।
प्रिया ने सिल्वरजोन फाउंडेशन द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित इंटरनेशनल रीजनिंग एंड एप्टीट्यूड ओलंपियाड (iRAO) में इंटरनेशनल रैंक 10 हासिल कर एक और उपलब्धि हासिल की है।

प्रिया के शानदार रिजल्ट बारे में बताते हुए आकाश+बायजू के मैनेजिंग डायरेक्टर आकाश चौधरी ने कहा कि एनएसटीएसई 2022 एक्जामिनेशन में प्रिया लालवानी की शानदार सफलता से हम खुश हैं। हमारे स्टडी मैटेरियल्स को बहुत ध्यान से तैयार किया गया है ताकि छात्रों की एनालिटिकल थिंकिंग एबिलिटी को बेहतर बनाया जा सके। प्रतियोगी परीक्षाओं में अच्छे अंक प्राप्त करने के लिए मौलिक विषयों की स्पष्ट समझ होना बेहद जरूरी है। साथ ही ओवरऑल लर्निंग एबिलिटी और एजुकेशनल परफॉर्मेंस में सुधार के लिए आकाश+ बायजू का निरंतर प्रयास जारी है। भविष्य में प्रिया के लिए और अधिक सफलता की कामना करता हूं।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply