Picsart 22 03 17 17 14 47 136

ट्रांस हिमालयन महिला अभियान दल का भव्य स्वागत

0
(0)

बीकानेर । ट्रांस हिमालयन महिला अभियान दल का आसाम डिब्रूगढ़ 5 मद्रास रेजीमेंट में होली के अवसर पर भव्य स्वागत किया । आज टीम की ट्रेकिंग का छठा दिन है । एडवेंचर फाउंडेशन के सचिव आर के शर्मा ने बताया कि टीम इस बीच बर्मा बॉर्डर पर पांगसू से होते हुए नागपोंग , जयरामपुर, पिंगरी, डिगबोई,डिनगजाल होते हुए आज डिब्रूगढ़ पहुंची । इस दौरान आर्मी की तरफ से हर जगह पूरा सपोर्ट दिया गया । फिट इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक सपना है जिससे 50 प्लस की इन महिलाओं ने साकार करने का सोचा है ।

इस दौरान लगभग 1500 से दो हजार लोगों से इंट्रेक्शन भी किया गया जिसमें स्कूली बच्चे आदिवासी युवा वर्ग शामिल है । आज एनसीसी कैडेट्स डिब्रूगढ़ के सर्किट हाउस में इस टीम का स्वागत करने के लिए उपस्थित थे । टीम के सदस्यों ने अपना परिचय दिया । कर्नल रंजीत यादव व उनके रेजिएमेंट के लोगों ने स्वागत किया। पद्मश्री व पद्मभूषण से सम्मानित बचेंद्री पाल ने संबोधित करते हुए कहा कि व्यक्ति किसी भी उम्र में फिट रहते हुए कोई भी कार्य कर सकता है ।

डॉ सुषमा मगन बिस्सा ने कहा कि कार्य करने के दृढ इच्छा शक्ति पूर्णता की और ले जाती है । उन्होंने टाटा स्टील व भारत सरकार का भी आभार व्यक्त किया,.साथ ही सहयोगी संस्थाओं टाइटन, पतंजलि, एडूकले व एडवेंचर एप्रोक्स का भी धन्यवाद दिया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply