AdministrationBikanerExclusive

आरएएस (मुख्य) परीक्षा 20 व 21 मार्च को

0
(0)

*जिला कलक्टर ने की तैयारियों की समीक्षा*

बीकानेर, 16 मार्च। राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (मुख्य) परीक्षा 2021 का आयोजन 20 व 21 मार्च को जिला मुख्यालय के 10 परीक्षा केन्द्रों पर किया जाएगा। पहली पारी प्रातः 9 से दोपहर 12 बजे तक तथा दूसरी पारी में दोपहर 2 से सांय 5 बजे तक आयोजित की जाएगी।

जिला कलक्टर भगवती प्रसाद कलाल ने बुधवार को केन्द्राधीक्षकों, पर्यवेक्षकों एवं उप समन्वयकों की बैठक ली। उन्होंने सभी अधिकारियों को पूर्ण जिम्मेदारी व निष्पक्षता के साथ परीक्षा का आयोजन करवाने के निर्देश दिए। उन्होंने बताया कि परीक्षा के लिए 2 हजार 338 परीक्षार्थी पंजीकृत हैं। इसी प्रकार परीक्षा के सफल संचालन के लिए 10-10 केन्द्राधीक्षक, पर्यवेक्षक एवं अतिरिक्त केन्द्राधीक्षकों तथा दो उप समन्वयक नियुक्त किए गए हैं। इसके लिए 2 सतर्कता दलों का गठन किया गया है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि परीक्षा केन्द्रों पर पर्याप्त जाब्ता तैनात रहेगा। मैटल डिटेक्टर से जांच के पश्चात ही परीक्षार्थियों को केंद्र में प्रवेश दिया जाएगा।

अतिरिक्त जिला कलक्टर (नगर) तथा परीक्षा समन्वयक अरूण प्रकाश शर्मा ने बताया कि परीक्षा के लिए जिला स्तरीय नियंत्रण कक्ष स्थापित किया गया है। यह 19 मार्च से कार्यरत रहेगा। इसके दूरभाष नम्बर 0151-2226031 हैं। एचसीएम रीपा के उप निदेशक राजेन्द्र कुमार खत्री ने परीक्षा के नियमों के सम्बन्ध में जानकारी दी।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply