Picsart 22 03 11 16 22 21 880 1

इस शिक्षक के परिवार ने जनता क्लीनिक के लिए दान में दे दी जमीन

0
(0)

बीकानेर, 11 मार्च। रानीसर बास निवासी व सेवानिवृत्त अध्यापक लीलाधर खुड़िया के परिवार द्वारा बंगला नगर में जनता क्लीनिक बनाने के लिए अपनी जमीन दान दी गई है। यह जमीन श्री लीलाधर की धर्मपत्नी भंवरी देवी खुड़िया के नाम थी। इस संबंध में दानदाता भंवरी देवी ने वैधानिक समर्पण पत्र सीएमएचओ डॉ बी एल मीणा के साथ संयुक्त हस्ताक्षर करते हुए सौंप दिया है। इस अवसर पर एनयूएचएम की शहरी कार्यक्रम प्रबंधक नेहा शेखावत भी मौजूद रहीं।

डॉ मीणा ने बताया कि दानदाता द्वारा वार्ड नं 1, बंगला नगर में माजीसा मंदिर के पास स्थित लगभग 1,488 वर्ग फुट का प्लॉट सरकार को समर्पित किया गया है। एक सामान्य परिवार द्वारा जनहित में इतनी बड़ी जमीन दान देना निश्चय ही समाज में अनुकरणीय उदाहरण है। जल्द ही इस जमीन पर जनता क्लीनिक हेतु प्रयास किए जाएंगे जिससे क्षेत्र की जनता को बेहतर चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध हो सकेंगी।

लीलाधर खुड़िया ने बताया कि उनके पुत्र-पुत्रियों, दामाद व पुत्र वधुओं सहित समस्त परिवार की प्रेरणा से यह जमीन सरकार को समर्पित की गई है जिस पर बनने वाले स्वास्थ्य केंद्र का नाम उनके माता- पिता धन्नी देवी व हरनाथ खुड़िया के नाम पर रखा जाएगा।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply