Picsart 22 02 20 21 59 01 670

मूंधड़ा के सेवा कार्य को जिंदा शहीद का सलाम एमएस बिट्टा

0
(0)

बीकानेर। सीमा जन कल्याण समिति द्वारा भामाशाह के सहयोग से सांचौर तहसील बज्जू में मंदिर लोकार्पण कार्यक्रम के लिए बीकानेर पधारे जिंदा शहीद चेयरमैन एंटी टेररिस्ट फ्रंट एमएस बिट्टा ने श्रीमती सीएम मूंधड़ा मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट मुंबई द्वारा निर्माणाधीन 450 बेड के मेडिसिन विंग का निरीक्षण किया ।

ट्रस्ट प्रतिनिधि द्वारका प्रसाद पच्चीसिया ने बताया कि ट्रस्ट द्वारा पूरे बीकानेर संभाग के हित में इस मेडिसिन विंग का निर्माण करवाया जा रहा है । साथ ही ट्रस्ट द्वारा कोरोना काल में भी मानव जाति के हित के लिए मुक्त हृदय से सहयोग किया गया । ट्रस्ट द्वारा नापासर में लगभग 13 सौ बालिकाओं के लिए स्कूल बना कर दिया गया । एमएस बिट्टा ने बताया कि बीकानेर भामाशाह की नगरी है और श्रीमती सीएम मूंधड़ा ट्रस्ट द्वारा जनहित में किए जा रहे सेवा कार्य पूरे मानव समाज के हित में अनुकरणीय उदाहरण है ।

आज जनहित में हॉस्पिटल निर्माण को देख कर मन को काफी सुकून मिला और ट्रस्ट के इस पुनीत कार्य को देखकर मैं ट्रस्ट को सलाम करता हूं और मेरी यही चाह रहेगी कि सभी व्यक्ति निरोगी रहे और फिर भी कोई रोगी इस मेडिसिन विंग में इलाज के लिए आता है तो बिल्कुल सच्चे मन से मानवता की सेवा इस मेडिसिन विंग के द्वारा रोगियों को दी जाए । इस अवसर पर पीबीएम अधीक्षक डॉ परमेन्द्र सिरोही, के के मेहता, राजेश लदरेचा, शैलेन्द्र सिंह, डॉ जितेंद्र आचार्य, आदर्श शर्मा आदि उपस्थित हुए ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply