Picsart 22 02 12 20 06 41 548

मेडिसिन विंग को बनाएंगे माॅडल अस्पताल नहीं छोड़ी जाएगी कोई कसर:- श्रीकिशन मूंधड़ा

0
(0)

बीकानेर। निर्माणाधीन मेडिसिन विंग से होगा पूरे संभाग के मरीजों का भला इस विंग को माॅडल बनाने के लिए ट्रस्ट की और से कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। यह शब्द श्रीमती सी.एम. मूंधड़ा मेमोरियल चेरिटेबल के प्रमुख ट्रस्टी श्रीकिशन मूंधड़ा ने सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल डॉ मुकेश आर्य की अध्यक्षता में ट्रस्ट प्रतिनिधियों व निर्माणाधीन मेडिसिन विंग के लिए बनी कमेटी के मध्य हुई मीटिंग में कहे।

ट्रस्ट प्रतिनिधि द्वारकाप्रसाद पचीसिया ने बताया कि वर्तमान व्यवस्थाओं अनुसार अस्पताल में मरीजों के साथ आए परिजनों की भीड़ को कम करने के लिए ट्रस्ट चाहता है कि निर्माणाधीन विंग के प्रथम तल में वेटिंग रूम और केफेटेरिया बनाया जाए ताकि वार्डों में होने वाली अनावश्यक भीड़ को कम किया जा सके। सरदार पटेल मेडिकल कोलेज प्रिंसिपल डॉ मुकेश आर्य ने बताया कि इस विंग का निर्माण वर्तमान आवश्यकताओं एवं बारीक से बारीक पहलुओं को ध्यान में रखते हुए किया जाए ताकि भविष्य में किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े।

पीबीएम अधीक्षक डॉ परमेंद्र सिरोही एवं डॉ. बी.के. गुप्ता ने मेडिसिन विंग के ड्रेनेज सिस्टम पर विशेष ध्यान देते हुए बाहरी फिटिंग रखते हुए पाइप लाइन डबल क्षमता की लगाने का प्रस्ताव दिया। डॉ. धनपत कोचर एवं डॉ संजय कोचर ने बताया कि पीने के पानी के लिए आरओ के प्लांट लगाए जाए और आरओ से निकलने वाले अनुपयोगी पानी को टॉयलेट ब्लॉक में उपयोग लेने के प्रावधान किए जाए। डॉ. जितेंद्र आचार्य ने मेडिसिन विंग में वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम को प्रभावी बनाया जाए ताकि भविष्य में होने वाली पानी की किल्लत का सामना किया जा सके। इस अवसर पर नरेश मित्तल, मनीष तापड़िया, किशन मूंधड़ा, साईट इंचार्ज रघुराम आदि उपस्थित हुए।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply