Picsart 22 02 12 13 42 14 693

कमल कल्ला ने उत्तर प्रदेश पश्चिम विधानसभाओं का किया सघन दौरा

0
(0)

उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनावों में पश्चिम जाॅन के प्रभारी कमल कल्ला ने मतदान से पूर्व उत्तर प्रदेश की पश्चिम विधानसभाओं का सघन दौरा कर बूथ स्तर पर तैयारियों का जायजा लिया। कल्ला ने नोएड़ा, मेरठ, अलीगढ़, मथुरा, साहिबाबाद, जेवर, आगरा सहित 28 विधानसभाओं में सेवादल के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान करवाने एवं बूथ स्तर पर प्रत्येक कार्यकर्ताओं को आम जनता के साथ जुड़ने की बात कहीं। उन्होंने कहा कि सेवादल प्रेरक, नायक व सहायक के रूप कांग्रेस की रीति-नीति को जन-जन तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर रहा है। कल्ला ने कहा कि कांग्रेस युवाओं को साथ लेकर उत्तर प्रदेश में विकास के नये आयाम स्थापित करेगी। बेरोजगारों को रोजगार से सीधा जोड़ना कांग्रेस की पहली प्राथमिकता है। रोजगार के नये साधनों का सृजन कर अधिक से अधिक लोगों को रोजगार से जोड़ा जायेगा।
नोएड़ा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक के साथ मिलकर डोर टू डोर जनसंपर्क किया और कांग्रेस के समर्थन में मतदान की अपील की। कल्ला ने अनिल यादव के साथ कार्यकर्ताओं को दिए गए टास्क पर चर्चा की।

बाइक पर घूमकर मांगे वोट
कल्ला ने मथुरा विधानसभा शहरी क्षेत्र में बाईक से दौरा कर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याषी प्रदीप माथुर के समर्थन में वोट देने की अपील की। इस मौके पर कल्ला ने समाजवादी पार्टी के पार्षद को कांग्रेस में शामिल वार्ड स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की कार्ययोजना पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश का युवा कांग्रेस पार्टी की विचारधारा से जुुड़ रहा है जिसका सीधा असर विधानसभा चुनावों में देखने को मिलेगा इस तूफानी दोरे में कल्ला के साथ सयोंजक श्री साजिद भाई सुलेमानी व सेवादल सहायक श्री दिनेश जोशी साथ रहे। जनसम्पर्क करते हुए साजिद भाई ने कहा कि आपसी भाईचारा,साम्प्रदायिक सौहार्द व राष्ट्र की एकता व अखण्डता के लिए कांग्रेस पार्टी को अधिकाधिक मत देने की अपील की ।

प्रियंका गांधी को बताई कार्ययोजना
कल्ला ने अलीगढ़ विधानसभा में श्रीमती प्रियंका गांधी के दौरे के दौरान उनसे मुलाकात कर विधानसभा चुनाव में सेवादल द्वारा बूथ स्तर पर किये जा रहे कार्य से अवगत करवाया। प्रेरक एवं नायकों को दिए गए डेली टाॅस्क पर चर्चा की। कल्ला ने श्रीमती गांधी को विश्वास दिलाया कि सेवादल कांग्रेस की विचारधारा को प्रत्येक व्यक्ति तक पहुुंचाने का काम कर रहा है। इसके साथ ही अलीगढ़ कौल से कांग्रेस प्रत्याशी व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की कार्यकारी समिति सदस्य विवेक बंसल जी के चुनाव संचालन में सहयोग किया । इसी तरह राजस्थान, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली व उत्तर प्रदेश सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष के संयोजन में उच्च स्तरीय कमेटी का गठन किया गया।इस कमेटी ने 28 विधान सभाओं में उम्मीदवारो के पक्ष में प्रचार -प्रसार किया व चुनाव प्रबन्धन में सहयोग कर बूथ स्तर तक की कार्य योजना बंनाने में सहयोग किया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply