IMG 20220108 WA0019

देश की सुरक्षा ही सर्वोपरि – सेवादल

0
(0)

बीकानेर 8 जनवरी। बीकानेर शहर जिला एवं देहात सेवादल के कार्यकर्ताओं ने जिला कलक्टर को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इस ज्ञापन में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चुक की निपक्ष जाँच के लिए सर्वदलीय समिति बनाने की मांग की। सोनिया गांधी जी ने प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था की जांच की मांग की है। इस बयान को सेवादल ने लोकतंत्र की खूबसूरती व मानवीय संवेदना का भाव बताया। बीकानेर जिला शहर एवं देहात कांग्रेस सेवादल ने स्वंयसेवकों के साथ आज बीकानेर में बाघवाले बड़े हनुमान जी मंदिर में हनुमान चालीसा एवं वीर बजरंग बाण का पाठ करते हुए प्रार्थना की। कांग्रेस सेवादल के स्वयंसेवकों ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कुशलता की प्रार्थना के साथ साथ भगवान हनुमान से प्रधानमंत्री मोदी को मजबूत आत्मबल उच्च आत्मविश्वास एवं इंदिरा गांधी की तरह निडरता प्रदान करने की भी प्रार्थना की।

इस अवसर पर देहात अध्यक्ष संजय गिला ने कहा कि राजस्थान का सेवादल व प्रत्येक जिला स्तर का संगठन और स्वयंसेवक देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दीर्घायु और स्वस्थ जीवन की कामना करते हुए भगवान हनुमान से प्रार्थना करता है कि ईश्वर हमारे देश के प्रधानमंत्री में आयरन लेडी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी जैसा मजबूत आत्मबल प्रदान करें और उनमें आत्मविश्वास पैदा करें ताकि वे किसी भी स्थिति से भागने की बजाय निडरता से सामना कर सके। संजय गिला ने कहा कि सेवादल चाहता है कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई संघ की उच्च स्तरीय सर्वदलीय समिति बनाकर जांच की जाए और देखा जाय कि बार बार देश के प्रधानमंत्री की सुरक्षा में सेंध क्यों होती है।

इस अवसर पर सेवादल के कार्यकर्ता धनसुख आचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री चाइना की ओर से हो रही घुसपैठ पर भी मौन है पता नहीं उन्हें किस बात का डर है तो ऐसी स्थिति में वीर हनुमान मोदी को निडरता प्रदान करें और मोदी अपनी सुरक्षा के साथ साथ देश की सुरक्षा की भी चिंता करें और ओछी राजनीति छोड़ उच्च आदर्शों की राजनीति करें। इस अवसर पर सेवादल के जिला संयोजक गौरव मूधड़ा ने कहा कि प्रधानमंत्री को पूरे देश की चिंता करनी चाहिए और पूर्व प्रधानमंत्रीयों के जीवन से सीख लेकर स्वहित की चिंता छोड़ देनी चाहिए। इस अवसर पर हंसराज बिश्नोई, पंडित गांयत्री प्रसाद, मनोज कल्ला, देवेश दुजारी, अर्पित राठी, ओम प्रजापत, आबिद अली, इकरम अली, आरजू खान, अनिल हटवाल, रवि तंवर, मोहम्मद सलीम सहित सेवादल के स्वयंसेवक उपस्थित थे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply