BikanerBusinessExclusive

बीएसएनएल द्वारा नहीं बढ़ाई गई दरें – एन राम

0
(0)

बीकानेर, 2 दिसंबर। निजी टेलिकॉम कंपनियों द्वारा टैरिफ बढ़ाए जाने के बावजूद बीएसएनएल द्वारा सस्ती दरों पर सेवाएं उपलब्ध करवाई जा रही है। बीकानेर व्यवसाय क्षेत्र के महाप्रबंधक एन राम ने बताया कि निजी टेलिकॉम कंपनियों ने अपने प्रीपेड टैरिफ में 25 से 30 प्रतिशत की बढ़ोतरी की है।

उन्होंने कहा कि इस कड़ी प्रतिस्पर्धा के दौर में भी बीएसएनएल अपने ग्राहकों को सस्ती दर पर सेवाएँ प्रदान कर रहा है । मोबाइल , फाइबर टू दी होम सर्विस सहित सभी प्रकार की सेवाओं में बीएसएनएल के ग्राहकों मेंं वृध्दि हो रही है । सुदूर ग्रामीण इलाकों में भी बीएसएनएल ने हाई स्पीड इन्टरनेट की सुविधा उपभोक्ताओं तक पहुंचाने के लिए अपने फाइबर नेटवर्क तथा आवश्यक उपकरण गाँवो में स्थापित किये है। बीकानेर बीएसएनएल के उपमंडल अभियंता ( उपक्रम व्यवसाय ) विनोद स्वामी ने बताया कि फाइबर उपभोक्ताओ को बीएसएनएल से जोड़ने के लिए बीएसएनएल के चैनल पार्टनर कृष्णा केबल नेटवर्क व शिवम् इन्टरप्राइज ने शुरू के तीन महीनों के लिए उपभोक्ताओ को फ्री में सेवा देने का निर्णय किया है ताकि बीएसएनएल की सस्ती व् सुगम सेवाओं का लाभ आमजन तक पहुंचे।

बीएसएनएल बीकानेर के उपमंडल अभियंता ( विपणन ) मनोज कुमार चौहान ने बताया बाकी टेलिकॉम कंपनियों के टैरिफ बढ़ने और बीएसएनएल के टैरिफ रेट कम होने के कारण प्रदेश में बीएसएनएल के यूजर्स बढ़ रहे है साथ ही अपने सामाजिक दायित्व को ध्यान में रखते हुए महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में बीएसएनएल ने फ्री सिम का वितरण करवाया जिसका लाभ कॉलेज की छात्राओं व फैकल्टी द्वारा उठाया गया |

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply