IMG 20211121 WA0023

गोवा में राष्ट्रीय बैंच प्रेस प्रतिस्पर्धा में बीकानेर के युवाओं ने फहराया परचम, पदकों की चमक के बीच भव्य स्वागत

5
(2)

बीकानेर । गोवा में आयोजित राष्ट्रीय बैंच प्रेस प्रतियोगिता में बीकानेर के तीन युवाओं ने स्वर्ण, रजत एवं कांस्य पदक जीतकर देशभर में बीकानेर का नाम रोशन कर दिया।

गोवा में हुई इस प्रतियोगिता में चंद्र प्रकाश ओझा ने गोल्ड मेडल जीता वहीं योगेंद्र ओझा ने रजत और केशव नारायण व्यास ने कांस्य पदक जीता। ये विजेता आज सुबह जैसे ही बीकानेर रेलवे स्टेशन पहुंचे बीकानेरवासियों ने मालाओं से लाद दिया। स्टेशन से बाहर आने के बाद जोशीवाड़ा, तेलीवाड़ा, मोहता चौक, बारहगुवाड़ चौक सहित कई मोहल्लों में जोरदार स्वागत किया गया। किसी ने माला पहनाई तो किसी ने खिलाड़ियों का मुंह मीठा करवाया। प्रशंसकों ने शहर में जगह जगह पोस्टर बैनर लगाकर अपने चेहतों की सफलता से परिचय करवाया।

IMG 20211121 WA0029

विजेताओं का स्वागत “राष्ट्रीय पुष्करणा महासंघ” के तत्वावधान में किया गया। स्वागत समारोह में मनोज देराश्री, नागु भा पुरोहित, मरुधर बोहरा, जुगल छंगाणी, नंदकिशोर रंगा ने उपस्थित होकर कार्यक्रम को गति दी। वहीं विजेताओं को समाज सेवी जुगल किशोर ओझा (पुजारी बाबा) का भी आशिर्वाद मिला। उन्होंने उम्मीद जताई कि निकट भविष्य में बीकानेर से पांच नहीं पच्चीस खिलाड़ी विजेता बनकर लौटे।

बता दें कि पूर्व में भी बीकानेर से आशिष ओझा सहित कई खिलाड़ी शहर को गौरवान्वित कर चुके हैं। राष्ट्रीय निर्णायक आशिष ओझा वर्तमान में भारत की सबसे सुपर यूनिवर्सिटी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट की कमान थामे हुए हैं। इस प्रकार बीकाणे के लाल देश के कोने कोने में अपनी सफलता की छाप छोड़ रहे हैं । मरूधर बोहरा ने बताया कि आशीष ओझा ने चंडीगढ़ में रहकर भी सारी व्यवस्थाओं में सहयोग किया ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply