IMG 20211103 WA0018

दुपहिया वाहन बिक्री में राजाराम धारणिया ऑटोमोबाइल्स ने रचा नया कीर्तिमान

0
(0)

बीकानेर। विश्व की नम्बर 1 कम्पनी हीरो मोटोकोर्प लिमिटेड के डीलर राजाराम धारणिया ऑटोमोबाइल्स ने धनतेरस पर एक ही दिन में काउंटर से 624 वाहनों की बिक्री कर राजस्थान में No.1 पर रहे व स्कूटर बिक्री में पुरे राजस्थान में No.2 पर रहे। साथ ही एक ही दिन में सभी नेटवर्क सहित 2187 गाड़ियों की बिक्री कर राजस्थान में नम्बर तीन पर रहे।
संस्थान के एम.डी.रामरतन धारणिया ने बताया कि धनतेरस पर खरीदारी के लिए लोग काफी उत्साहित दिखे व जमकर खरीददारी की हमें पिछले तेरह साल से लगातार बीकानेर की जनता का अपार स्नेह व सहयोग मिल रहा है। इसके लिए हम बीकानेर जिले की जनता के आभारी है। धन्यवाद ज्ञापित करते व आश्वस्त करते है कि हम आपके विश्वाश पर हमेशा खरा उतरेंगे।

जनरल मेनेजर मदन शर्मा ने बताया कि छोटी दीपावली के दिन भी शोरूम पर धनतेरस जैसा ही उत्साह ग्राहकों में देखने को मिला। उन्होंने बताया कि 7 नवम्बर 2021 तक कम्पनी द्वारा अच्छी छूट की स्किम दी जा रही है जिसमें इन दिन तक एच एफ डीलक्स,सुपर स्प्लेंडर व स्कूटर की खरीद पर 2100/- रूपये तक की छूट व xtreme-160R पर 5000/- रूपये तक की छूट दी जा रही है साथ ही लक्की ड्रा द्वारा एक 32”LED टीवी,10 जूसर मिक्सचर व 100 चांदी के सिक्के भी ग्राहकों को निकाले जाएंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply