Screenshot 20211022 120442 WPSOffice

ऑनलाइन परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

0
(0)

– पुलिस थाना नापासर की कार्रवाई

– SSC (MTS) की ऑनलाइन परीक्षा का मरुधर इंजिनियरिंग कॉलेज रायसर में था परीक्षा केन्द्र

बीकानेर। नापासर पुलिस ने बीकानेर के मरुधर इंजिनियरिंग कॉलेज में कर्मचारी चयन आयोग द्वारा बुधवार को आयोजित एमटीएस परीक्षा में नकल के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार 20 अक्टूबर को सुनील यादव S/O श्रवण कुमार यादव जाति यादव उम्र 32 वर्ष निवासी 1/142 मुक्ता प्रसाद नगर बीकानेर हाल TCS मरुधर इजिनियर कॉलेज रायसर ने रिपोर्ट दी कि मरुधर इंजिनियरिंग कोलेज, रायसर NH-11 में SSC द्वारा आयोजित online MTS (गैर तकनीकी) स्टाफ परीक्षा, 2020 पत्र – 1 द्वितीय पारी में परीक्षा कक्ष में प्रवेश से पूर्व
कॉलेज भवन के मुख्य द्वार पर परीक्षार्थियों की चैकिंग के दौरान परीक्षार्थी पंकज जाट पुत्र लालाराम जाट निवासी बीदासर जिला चूरु के अंडर वियर के अन्दर blutooth device मिली।

BLUTOOTH DEVICE (अनुचित साधन) परीक्षार्थी पंकज जाट SSC (MTS) की ऑनलाइन परीक्षा में नकल करने के लिए अपने साथ छिपाकर लेकर आया व नकल करने का प्रयास किया। इस रिपोर्ट पर धारा 420, 511, 120बी भादस व 3/6 राज. सार्वजनिक परीक्षा (अनुचित साधन का प्रयोग) अधिनियम 1992 में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान सउनि उम्मेद सिंह के सुपुर्द किया गया।

उन्होंने बताया कि अनुसंधान के दौरान अभियुक्त पंकज जाट पुत्र लालाराम जाट उम्र 21 वर्ष निवासी बीदा थाना बीदासर, जिला चुरु के विरुद्ध जुर्म प्रमाणित पाये जाने पर 21 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया है तथा परीक्षा में नकल के लिए लाए गए ब्लुटूथ डिवाइस को जब्त किया गया। अभियुक्त से अन्य आरोपियों की संलिप्तता के बारे में गहनता से अनुसंधान की जा रही है।

पुलिस टीम में ये हुए शामिल

1. जगदीश प्रसाद उ.नि. थानाधिकारी

2. उम्मेद सिंह सउनि

3. प्रमोद कुमार कानि

4. सुशील कुमार कानि

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply