IMG 20210719 WA0013

अचानक विभिन्न रूपों में फैलेगा कोरोना संक्रमण

5
(1)

बीकानेर। प्राकृतिक आपदाओं और कोरोना संक्रमण से सारा विश्व प्रताड़ित होगा। मानसून की चाल में अवरोध होने से खण्ड वृष्टि का योग।
सत्ता परिवर्तन को लेकर घमासान,अभिनेता और राजनेताओं की क्षति का योग। यह कहना है ज्योतिषाचार्य पंडित गिरवर प्रसाद बिस्सा का। उन्होंने बताया कि 16 जुलाई से कर्क का सूर्य में प्रवेश हो चुका है और अब 20 जुलाई को मंगल, सिंह राशि मे प्रवेश करेगा। सूर्य शनि का समसप्तक योग और मंगल शनि षडाष्टक योग बन रहा है । सूर्य से आगे मंगल के विचरण से मानसून की गति में विराम पैदा हो जाएगा । अतः कही अतिवृष्टि तो कही पर वर्षा का अभाव रहेगा।

मंगल शनि के षडाष्टक योग के कारण कोरोना संक्रमण यकायक अपने विभिन्न रूपों में फैलेगा। पं बिस्सा ने अपनी पिछली पोस्टों में 20 अक्टूबर तक कोरोना की लहर पर लहर का संकेत भी दिया था जिसकी पुष्टि अब वैज्ञानिकों ने भी कर दी है।
बिस्सा का फलादेश कहता है कि राजनीति में भी भूचाल आएगा । कई राज्यों में सत्ता परिवर्तन और शीर्ष नेताओं की क्षति का योग है। सामाजिक धार्मिक उन्माद, न्यायालय के अजीबोगरीब फैसले होंगे। बाजार में तेजी का योग। पेट्रोल डीजल में कमी होने का योग बन रहा है ।
प्राकृतिक प्रकोप भूकम्प, भूस्खलन ,आकाशीय दुर्घटनाओं का योग बन रहा है। आगजनी रेल या जहाज दुर्घटना का योग बन रहा है मेष, वृश्चिक, मकर, कुम्भ ,कर्क और सिंह राशिवालों के लिए यह समय प्रतिकूल है। सावधानी से कार्य करें ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply