IMG 20210612 WA0012

बीकानेर की बाल कलाकार श्रीजना रियलिटी शो ‘इंडियाज टेलेंट फाइट’ पर दिखाएगी अपना टेलेंट

0
(0)

बीकानेर । बीकानेर की बाल कलाकार श्रीजना को अब जी टीवी के एंड टीवी पर इंडिया के सबसे बड़े रियलिटी शो इंडियाज टेलेंट फाइट के टीवी राउंड मे जाने का अवसर मिला हैं । इंडिया टेलेंट फाइट का ऑडिशन मार्च में उत्तराखण्ड के रुड़की शहर मे लगभग 11000 लोगों ने अपना ऑडिशन देकर निर्णायकों का दिल जीता। उनमें से टॉप 100 का चयन टीवी राउंड के हुआ श्रीजना ने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर अपनी जगह बनाकर निर्णायकों को प्रभावित किया ।बहुत जल्दी बीकानेर की जनता श्रीजना को टीवी पर देखेगी। श्रीजना चाहती हैं कि वह अपने जीवन में आगे बढ़े बीकानेर और अपने फैमिली का नाम रोशन पूरे देश में करे। श्रीजना को आगे बढ़ाने में उसकी फैमिली के सभी सदस्यों ने हमेशा मनोबल बढ़ाया।

अनेक मॉडलिंग शोज में रह चुकी है विजेता

इससे पहले श्रीजना पारीक ने अपने सफर के बारे में बताया कि मेरा बीकानेर शहर में जन्म हुआ। मुझे एक्टिंग का बचपन से शोक है। इसलिए मुझे मेरे परिवार ने पूरा सपोर्ट किया है छह साल् की उम्र से ह्रीं एक्टिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद एक हिंदी राजस्थानी फिल्म में काम करने का मौका मिला और उसमें बहुत अच्छा काम किया जो बहुत जल्द सिनेमाघर में आने वाली है। इनके अलावा कपिल शर्मा की फिरंगी में भी छोटी सी भूमिका निभाई। वहीं 3 शार्ट मूवी innocent pain, god gift, Ek Nanhi Chinkh भी की।
इनके अलावा अनेक मॉडलिंग shows में विजेता रह चुकी हूं। इतना ही नहीं श्रीजना
जोधपुर में दर्पण फेस ऑफ़ इंडिया फैशन शो में विनर रह चुकी है। इसके अलावा तीन-चार राजस्थानी गीत भी किये हैं। हाल ही में स्टे होम सुपर माॅडल का खिताब ऑल इंडिया लेवल पर जीता है। बाॅलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा के साथ वेब सीरीज फालेन् और कृति सेनन के साथ मिमी में भी काम किया।
हाल ही में श्रीजना बीकानेर में ही इंडिया के कॉमेडी किंग मुरारी लाल पारीक के साथ काम कर रही है। श्रीजना को राजस्थान की पहली पारिवारिक वेब सीरिज “जादुई गुड़िया” में देखा जा सकता है।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply