IMG 20210323 WA0071

जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने अधिकारियों के साथ देर रात किया शहर का दौरा

1
(1)

कोरोना एडवाइजरी अनुपालना का लिया जायजा
– मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग रखने की भी हिदायत
रात 10 बजे तक दुकानें बंद करने के निर्देश

बीकानेर, 23 मार्च। कोरोना संक्रमण रोकथाम के मध्यनजर जिला कलेक्टर नमित मेहता ने मंगलवार देर रात पुलिस अधीक्षक प्रीति चंद्रा और पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर स्थिति का जायजा लिया।
कोरोना एडवाइजरी की अनुपालना सुनिश्चित करने के लिए जिला कलेक्टर मेहता कलेक्ट्रेट से कोटेगेट , रेलवे स्टेशन, गोगागेट, रानी बाजार पुलिया होते हुए जयनारायण व्यास कालोनी पहुंचे और मुख्य मार्गों पर दुकानों, बाजारों की स्थिति देखी। इस दौरान उन्होंने गोगागेट, रानी बाजार और जयनारायण व्यास सर्किल पर रुककर अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की और कहा कि ठेलों आदि पर आवश्यक भीड़ ना हो, इसके लिए पुलिस अधिकारी नियमित गश्त करें। ठेले वाले ग्राहकों को पैकिंग कर ही सामान उपलब्ध करवाएं। उन्होंने कहा कि कोरोना का संक्रमण न फैले इसके लिए हमें अतिरिक्त सावधानी बरतने की जरूरत है।
इस दौरान जिला कलेक्टर ने मास्क पहनने के लिए समझाइश के साथ-साथ सख्ती बरतने के निर्देश दिए। मेहता ने कहा कि एरिया मजिस्ट्रेट, पुलिस के साथ नियमित भ्रमण कर यह सुनिश्चित करें कि लोग मास्क पहने और यदि कोई बिना मास्क पाया जाए तो उसका चालान काटें। इसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए।

रात 10 बजे तक बंद हो जाएं दुकानें

जिला कलेक्टर ने कहा कि संक्रमण रोकथाम के मद्देनजर यह भी सुनिश्चित हो कि बाजार रात 10 बजे तक अनिवार्य रूप से बंद हो जाएं। अभी कुछ दिन अतिरिक्त सतर्क रहने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा आमजन से स्वअनुशासित रहते हुए एडवाइजरी की शत-प्रतिशत अनुपालना करने की समझाइश की जाए।
जिला कलेक्टर के साथ प्रशिक्षु आईएएस कनिष्क कटारिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर शैलेंद्र इंदोलिया, अतिरिक्त जिला कलेक्टर शहर अरुण प्रकाश शर्मा , बीकानेर उपखंड अधिकारी मीनू वर्मा, सीओ सिटी सुभाष शर्मा सहित विभिन्न अधिकारी साथ रहे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 1 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply