IMG 20210212 WA0023

कुम्भ राशि में सूर्य प्रवेश : वेक्सीन की सफलता पर टूट सकता है भरोसा

0
(0)

👉🏻 प्राकृतिक प्रकोप ओर राजनेतिक उठापटक
👉🏻 न्यायालय के अजीबोगरीब फैसले होंगे
👉🏻 राम मंदिर निर्माण धन संग्रह पर विवाद
👉🏻 वेक्सीन पर समीक्षा का समय आ गया

बीकानेर। आज 12 फरवरी 2021 को रात्रि 9 बजकर 14 मिनट पर सूर्य कुम्भ राशि में प्रवेश करेगा । ज्योतिषाचार्य पंडित गिरवर प्रसाद बिस्सा के अनुसार सूर्य के कुम्भ राशि में जाने से सूर्य शनि का द्विर्द्वादश योग बनेगा । सो शनि के शुभ फल में न्यूनता लाएगा । मौसम के बदमिजाज से आमजन को परेशानी होगी ।शासन प्रशासन को अनेक मुसीबतों का सामना करना पड़ेगा । किसान आंदोलन अपनी सफलता की ओर अग्रसर होगा ।
राममंदिर निर्माण हेतु धन संग्रहन अभियान में विवाद खड़े होंगे । प्राकृतिक आपदाओं से परेशानी भूकम्प, भूस्खलन, हिमपात या ज्वालामुखी फटने से तबाही होगी ।
आतंकवादी हमले होने का योग बन रहे है । पड़ोसी देशों की कुचालों से देश में माहौल बिगड़ेगा । विपक्षी पार्टियां सत्ता पर हमलावर होगी । न्यायलय के अजीबोगरीब फैसले चौकाने वाले होंगे । बाजार में तेजी की चाल बनेगी । शेयर बाजार को झटका लगेगा ।

कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए हमारे वैज्ञानिकों ने अपने अथक परिश्रम से जो वेक्सीन बनाई है और उसका प्रयोग भी शुरू हो गया है उसकी सार्थक प्रगति की समीक्षा करने पर पुनः संशोधन करने पर विचार करना पड़ेगा । क्योंकि वेक्सीन की सफलता पर भरोसा टूट सकता है ।ऐसा ज्योतिषीय गणना से प्रतीत हो रहा है

केंद्र सरकार द्वारा किये गए आर्थिक सुधार कार्यक्रमों के बावजूद अर्थ व्यवस्था पर विपरीत असर पड़ेगा, जी डी पी में सुधार की उम्मीद कम ही है । विदेश नीति में किये अनुबंधों में दरार पड़ेगी ।

मूलतः शनि से मंगल षड़ाअष्टक औऱ समसप्तक योग 6 सिम्बर तक चलेगा सो तब तक देश में सामाजिक ,धार्मिक और आर्थिक पक्ष में परेशानियों ओर प्राकृतिक आपदाओं का योग प्रबल है । सावधान और सतर्क रहें ।भारत ही नही पूरे विश्व के लिए चुनोतियाँ भरा रहेगा ।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply