कैंसर जागरूकता के लिए 64 वर्षीय बेदी निकले 2800 किलोमीटर की साईकिल यात्रा पर, गुरूवार देर शाम पहुंचे बीकानेर, शुक्रवार को जैसलमेर जिले के लिए होंगे रवाना

5
(1)

बीकानेर, 19 नवम्बर। कैंसर के प्रति आमजन में जागरूकता और पीड़ित जरूरतमंदों की मदद के लिए धनराशि जुटाने के उददेश्य से एक 64 वर्षीय व्यक्ति विकी बेदी 2800 किलोमीटर की साइकिल यात्रा के दौरान गुरूवार को बीकानेर पहुंचे।
बेदी के बीकानेर बाईपास पहुंचने पर सैनिक साईकिलिस्ट ने उनका स्वागत किया और होटल नरेन्द्र भवन तक उनका साथ दिया। होटल पहुंचने पर उपखण्ड अधिकारी बीकानेर मीनू वर्मा, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल पीएस राठौड और आर्मी के सीरियर आॅफिसर ने उनकी अगवानी की। बेदी ने बताया कि 17 नवम्बर को अपनी यात्रा दिल्ली से प्रारम्भ की। वे रोजना करीब 200 किमी साइकिल चलाते हैं। साइकिल पर यात्रा के दौरान वे कैंसर की प्रति जागरूकता के साथ-साथ पीड़ितों के लिए करीब 1 करोड़ रूपए की राशि जुटा चुके हैं। दिल्ली से शुरू होकर राजस्थान के विभिन्न जिलों से होते हुए आज बीकानेर पहुंचे और लोंगेवाला वार मेमोरियल जैसलमेर पर समाप्त होगी। इसके बाद वे शहीदों के सम्मान में उनका अभिनंदन करने के लिये लोंगेवाला वार मेमोरियल जैसलमेर जाएंगे। बेदी दिल्ली से रोहतक, मंडावा, बीकानेर, फलौदी, जैसलमेर, लोंगेवाला, बाडमेर, सिरोही, जोधपुर, अजमेर, जयपुर से होते हुए दिल्ली लौट जाएंगे।

img 20201119 wa00378691954625503310661

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply