AdministrationBikaner

स्लोगन एवं चित्रकला प्रतियोगिता में लगभग 600 से अधिक प्रतिभागियों ने लिया भाग

3
(10)

बीकानेर, 14 अक्टूबर। राज्य स्तर पर संचालित हो रहे कोरोना संक्रमण बचाव के लिए जागरूकता अभियान के अन्तर्गत  जिला प्रशासन बीकानेर के तत्वावधान में गत दो चरणों में स्लोगन एवं चित्रकला प्रतियोगिता में लगभग 600 से अधिक प्रतिभागियों ने आॅनलाइन कार्यक्रम में सहभागिता निभाई है ।
  जिला कलक्टर नमित मेहता ने बताया कि आम अवाम की सक्रिय भागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से विभिन्न विषयों पर प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है । उन्होंने बताया कि प्रतियोगिताओं के चैथे चरण में तीन दिवसीय कविता प्रतियोगिता का आयोजन गुरुवार  15 अक्टूबर से शनिवार 17 अक्टूबर तक आनलाइन स्तर पर होगा, मेहता ने बताया कि बीकानेर जिले में किसी भी स्थान पर रहने वाले व्यक्ति कोरोना संक्रमण बचाव के लिए हिन्दी-राजस्थानी भाषा में स्वरचित कविता लिखकर
  वाट्सएप पर पोस्ट कर सकते है, उन्होंने  बताया कि कवि अपना नाम एवं मोबाइल नंबर लिखकर तीन दिन में कभी भी वाट्सएप नबंर 01512202158 पर भिजवा सकते है, उन्होंने कहा कि यह नंबर ही वाट्सएप नंबर है । मेहता ने बताया कि निर्णायक मंडल द्वारा सभी रचनाओं को एकत्रित कर निर्णय घोषित किया जाएगा । प्रथम पाँच रचनाओं को इस माह के अन्त में जिला प्रशासन सम्मानित करेंगे।

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 10

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply