राम जन्मभूमि पूजन की पूर्व संध्या पर दीपक व भगवा ध्वज का वितरण

0
(0)

बीकानेर। प्रभु श्री रामलला की जन्म भूमि अयोध्या में भव्य मंदिर को लेकर भूमि पूजन के अवसर का देशभर को बेसब्री से इंतजार हो रहा है। इस संबंध में बीकानेर के राम भक्तों का उत्साह हिलौरे ले रहा है। अपने प्रभु के दरबार को सजता देखने के लिए आतुर नजर आ रहे हैं। भगवान राम के सैनिक तैयारियों में जुट गए हैं। इसी कड़ी में भाजपा पुराना शहर मंडल पिछले कई दिनों से शहर को भव्य भगवा रूप देने में लगा है।
राम मंदिर नीव पूजन के कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर साले की होली और पुराना शहर मंडल के विभिन्न क्षेत्रों में मंगलवार को दीपक और भगवा ध्वज का वितरण किया गया। इस दौरान मंडल अध्यक्ष कमल आचार्य, महामंत्री अनिल हर्ष, भाजपा जिला उपाध्यक्ष गोकुल जोशी, आरती आचार्य, मनोज पुरोहित, लोकेश जैन, पार्षद दूली चंद आदि मौजूद रहे।

कार सेवकों की तपस्या को मिलेगा सम्मान
पुराना शहर मण्डल कार सेवकों की तपस्या को सम्मान देने की तैयारी में जुटा हुआ है आईटी सेल के कन्हैया लाल पुरोहित ने बताया कि कल शाम 6:00 बजे साले की होली पर इंकार सेवकों का पुराना शहर मंडल की ओर से सम्मान किया जाएगा कार्यक्रम में करीब एक दर्जन का कार सेवकों को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में विजय आचार्य श्याम सुन्दर आचार्य उमेश सोलंकी कन्हैया पुरोहित अनु सुथार दाऊ जोशी, ॠषि मोहन जोशी, मुरली दैया, देवेन्द्र आचार्य आदि साक्षी रहे।

img 20200804 wa00538194334709461618657

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply