गुरुकुलम फैशन बीकानेर” के दो वर्ष पूर्ण होने पर “डिजीटल स्मारिका” का विमोचन

0
(0)

बीकानेर। गुरुकुलम फैशन बीकानेर के दो वर्ष पूर्ण होने पर संस्थान मे हर्षोल्लास के साथ संक्षिप्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के उपनिदेशक विकास हर्ष एवं वरिष्ठ साहित्यकार राजेन्द्र जोशी तथा सांखला केसर कुल्फी ग्रुप के निदेशक जगदीश सांखला एवं गौरव पैकेज इंडस्ट्री के निदेशक उमाशंकर माथुर तथा भीखाराम चांदमल ग्रुप के मैनेजर पी. आर. ज्ञान गोस्वामी ने संयुक्त रूप से गुरुकुलम फैशन बीकानेर द्वारा विशेष तौर पर इस अवसर के लिए तैयार की गई डिजीटल स्मारिका का विमोचन किया तथा उसे “यू ट्यूब” पर अपलोड किया गया। इस अवसर पर सभी मेहमानों ने संयुक्त रूप से केक काट कर , संस्थान परिवार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
संस्थान की निदेशक रेशु माथुर ने बताया कि “हमारे संस्थान के द्वारा विगत दो वर्ष में की गई सभी गतिविधियों को इस “डिजीटल स्मारिका” में सम्मिलित किया गया है। इस दौरान संस्थान के छात्रों द्वारा तैयार किए गए विभिन्न परिधान एवं अन्य सामग्री को भी फोटोज तथा वीडियो के माध्यम से हमारी स्मारिका में दर्शाया गया है।आज लांचिंग एवं अपलोडिंग के पश्चात यह स्मारिका हमारे यू ट्यूब चैनल “गुरुकुलम फैशन बीकानेर” पर 2nd MET GALA के शीर्षक से देखी जा सकती है।”
संस्थान के प्रबंध निदेशक रवि माथुर ने बताया कि “इस स्मारिका को संस्थान के फेसबुक पेज पर तथा इंस्टाग्राम पेज पर भी देखा जा सकता है।” उन्होंने सभी आगंतुकों का इस अवसर पर पधारने के लिए आभार व्यक्त किया।

wp image6080607778609661216

How useful was this post?

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

As you found this post useful...

Follow us on social media!

Leave a Reply